Breaking News

प्रधानमंत्री आवास एवं पी० एम० स्वनिधि योजना के लाभार्थियों से मुख्यमंत्री ने किया संवाद


उन्नाव जिला ब्यूरो अवधेश कुमार की रिपोर्ट

 दिनांक 30 अगस्त 2021 को प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) एवं पी०एम० स्वनिधि योजना के लाभार्थियों से मुख्यमंत्री के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम का सीधा प्रसारण नगर पंचायत हैदराबाद, उन्नाव के नई पानी टंकी के प्रांगण में अधिशाषी अधिकारी अक्षय कुमार सिंह के नेतृत्व में दिखाया गया।

मुख्यमंत्री ने आज वर्चुअल संवाद कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के लाभार्थियों के साथ-साथ पी०एम० स्वनिधि के लाभार्थियों से सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में वार्ता की। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में क्षेत्रीय भाजपा विधायक बंबा लाल दिवाकर ने लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने बिना कोई भेदभाव किए सभी पात्र व्यक्तियों को आवास देने का काम किया है, तथा पी०एम० स्वनिधि योजना चलाकर गरीब पटरी दुकानदारों को भी राहत देने का काम किया गया है।

 इस मौके पर सभी लाभार्थियों को प्रमाण पत्रों का भी वितरण किया गया। मुख्यमंत्री के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम के मौके पर नगर पंचायत हैदराबाद के चेयरमैन विष्णु शंकर, अधिशाषी अधिकारी अक्षय कुमार सिंह एवं समस्त सभासद गण तथा उक्त योजनाओं के लाभार्थी गण सहित जनसामान्य और आशीष कुमार लिपिक, अयोध्या प्रकाश सिंह कंप्यूटर ऑपरेटर, मुन्ना लाल, लक्ष्मी नारायण, सुजीत कुमार सिंह, राहुल कुमार सिंह, सर्वेश कुमार सहित समस्त कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!