Breaking News

हादसे में रोड पर गिरे युवक को ट्रक ने रौंदा


उत्तर प्रदेश उन्नाव ब्यूरो अवधेश कुमार की रिपोर्ट

उन्नाव बांगरमऊ क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। बांगरमऊ क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। इससे गुस्साएं स्वजन शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। हालांकि पुलिस ने समझा बुझाकर उन्हें वहां से हटा दिया।

बांगरमऊ क्षेत्र के गांव उम्मरपुर बख्तौरी निवासी 35 वर्षीय रामजी पुत्र राधेश्याम कानपुर जिला के थाना व कस्बा बिल्हौर में एक मिठाई की दुकान में काम करता था। शनिवार शाम वह रक्षाबंधन पर दुकान का काम निपटाकर बाइक से घर लौट रहा था। जैसे ही वह बांगरमऊ-बिल्हौर मार्ग स्थित भुड्ढा चौराहा के पास पहुंचा तो एक बाइक सवार की उसकी बाइक से टक्कर हो गई। इसमें उसकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। तभी बांगरमऊ से आ रहे ट्रक ने रामजी को रौंद दिया। जिसमें उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्वजन में कोहराम मच गया। घटना के बाद स्वजन रोड पर ही बैठ गए। जिससे दोनों ओर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद स्वजन को वहां से उठाया और जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं दूसरी बाइक सवार और ट्रक चालक मौके से भाग गया। स्वजन ने बताया कि मृतक अपने पीछे पत्नी गोल्डी, पुत्र अगम व पुत्री गुड़िया को रोता छोड़ गया है। अपराध निरीक्षक अभिमन्यु मल्ल ने बताया मृतक के परिवार की ओर से दी गई तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।


बाइक अनियंत्रित होने से भाई-बहन व दो भांजी घायल


चकलवंशी : कानपुर जिला के कर्रही स्थित सब्जी मंडी निवासी सुमित पुत्र रामकुमार अपनी बहन बब्ली, भांजी परी व अन्नू को लेकर बाइक से हरदोई जा रहा था। तभी क्षेत्र के अटवा गांव के पास गड्ढे से बचने में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में जा गिरी। जिससे भाई-बहन व दो भांजी घायल हो गए। उन्हें सफीपुर अस्पताल भेजा गया है।

बाइक व कार की टक्कर में एक गंभीर


हसनगंज: कोतवाली क्षेत्र के मोहान-ऊंचद्वार मार्ग पर चिरियारी मोड़ के पास कार व बाइक में टक्कर हो गई। बाइक सवार रामकिशन पुत्र अंगनू व उसकी पत्नी संगीता निवासी गढ़ी संजर खां मलिहाबाद, लखनऊ घायल हो गए। रामकिशन की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने सीएचसी से उसे ट्रामा सेंटर भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!