Breaking News

केंद्रीय मंत्री आर सी पी सिंह का महुआ में कार्यकर्ताओ ने किया भव्य स्वागत।


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट 

महुआ में जद यू के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय इस्पात मंत्री रामचन्द्र प्रसाद सिंह के कार्यकर्ता सम्पर्क व आभार कार्यक्रम के तहत  महुआ के विभिन्न जगहों पर जदयू कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने बाबू स्वागत किया महुआ के गांधी चौक पर संजय गुप्ता वार्ड पार्षद भगवान चौधरी वार्ड पार्षद अभिषेक कुमार संजीव सागर के साथ-साथ के साथ-साथ अनेकों कार्यकर्ताओं ने अनेकों कार्यकर्ताओं ने अनेकों कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

 वही महुआ के कोल्ड स्टोरेज के पास शक्ती उत्सव हॉल में जदयू की प्रदेश महासचिव डॉ आसमा परवीन के नेतृत्त्व में केंद्रीय मंत्री आर सी पी सिंह को बुके देकर, माला पहनाकर और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर जेडीयू नेता अजय भूषण दिवाकर, सुभाष चंद्र सिंह, सुहेली मेहता, अमित कुमारझा, दीपक कुमार दीपू,बबलू बिहारी,उमेश मिश्र,नाथू रजक, राजा बाबू, मोहम्मद इम्तियाज, कारी जावेद अख्तर फैजी के साथ साथ अनेकों नेता व कार्यकर्ता शामिल थे। वही महुआ से मुर्गियां चौक जानें के दौरान पहाड़पुर चौक पर भी जदयू नेता और कार्यकर्ताओ ने माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

 वही स्थानीय लोगों ने महीनो से जलजमाव और बाढ़ की विभीषिका से झेल रहे लोगों ने छह सूत्री मांगों का आवेदन केंद्रीय मंत्री को सौंपा। छह सूत्री मांगों में क्षेत्र में जल निकासी की स्थायी समाधान निकालने, बाढ़ प्रभावित लोगो के पशुओं के लिए चारा की व्यवस्था करना, किसान क्रेडिट कार्ड का लोन माफ किए जाने समेत कई अन्य मांगे शामिल थे। इस मौके पर मनीष शुक्ला, पैक्स अध्यक्ष उमा शंकर कुमार, अरविंद कुमार, रामू सिंह, दशरथ सिंह।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!