Breaking News

चवर मे नाव पलट ने से एक युवक कि मौत एवं एक कि गंभीर हालत


वैशाली पातेपुर से विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर के तीसीऔता थाना क्षेत्र के बरडीहा तुर्की पंचायत के चैकईया गांव नहाने के दौरान चार युवक के एकसाथ डूबने से पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। डूबने से जहां एक युवक की मौत हो गई वही एक युवक कि हालत नाजुक होने की स्थिति में महुआ के एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। स्थानीय लोगो की तत्परता के कारण दो युवकों को खतरे से बाहर बताया गया है। मृत युवक की पहचान उक्त गांव निवासी धीरज राय का पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है।

                मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को तीसीऔता थाना क्षेत्र के चैकईया गांव निवासी रामकिशुन राय के पुत्र अंकित राय, धीरज राय के पुत्र रोहित कुमार राय, रामधनी महतो के पुत्र राजा महतो तथा योगेंद्र राय के पुत्र आलोक राय चारो दोस्त गांव के चंवर में नहाने गया था। चंवर किनारे पड़ी छोटी नाव लेकर चारो युवक गहरे पानी के तरफ चले गए जहां नाव पलट गई और चारो युवक गहरे पानी मे डूबने लगे।

 स्थानीय लोगो ने युवकों को डूबते देख शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर दौरे स्थानीय लोगो ने आनन फानन में स्थानीय गोताखोरों की मदद से चारो युवकों को पानी से बाहर निकाला तथा तत्काल उसे लेकर महुआ अनुमंडल अस्पताल पहुंचे जहां जांचोपरांत एक युवक रोहित कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

 वही दूसरा युवक राजा महतो की स्थिति नाजुक होने पर चिकित्सको ने प्रथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया जहां से परिजनों ने महुआ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। युवक की मौत की खबर परिजनों को मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। शव का पोस्मार्टम कराने से इनकार करने पर शव परिजनों को सौप दिया गया । घटित घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!