Breaking News

कट्टा व गोली के साथ एक अपराधी गिरफ्तार,कई बार जा चुका है जेल


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

हाजीपुर(वैशाली)जिले के लालगंज पुलिस ने कट्टा और एक गोली के साथ एक अपराधी को पकड़ा है।इस संबंध में थानाध्यक्ष सी बी शुक्ला ने बताया कि अपराधियों द्वारा अपराध की योजना बनाया जा रहा था।

इस बात की जानकारी पुलिस को मिली। जिसके बाद उसको पकड़ने के लिए दो दिनों पूर्व पुलिस ने भगवानपुर, करताहा, बेलसर और लालगंज थाना की पुलिस ने जाल बिछाया मगर उस दिन अपराधी भागने में सफल रहा।हालांकि पुलिस की कार्रवाई खत्म नहीं हुई और लालगंज थानाध्यक्ष अपने पुलिस बल के साथ इस पर नजर बनाए हुए थे। अगले ही दिन पुलिस को अपराधियों के बीच हुई बातचीत का ऑडियो मिला और उस आधार पर लालगंज थानाध्यक्ष पुनः अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआई सुनील कुमार, एएसआई उमाशंकर राय एवं पुलिस बल को लगाए गए।

पुलिस पदाधिकारियों के सहयोग से योगी बाबा स्थान सिरसा राम राय के समीप से गिरफ्तार कर लिया।पकड़ा गया अपराधी पटेढ़ी बेलसर का त्रिलोकी सिंह का लड़का गौरव कुमार है।जिसके पास से एक लोडेड कट्टा बरामद किया गया है।पकड़ा गया अपराधी पूर्व में वैशाली थाना द्वारा बाइक लूट मामले जेल भेजा जा चुका है।इसके साथ-साथ बेलसर,सरैया,अहियापुर थाना द्वारा शराब तस्करी, मारपीट और आर्म्स एक्ट के मामले इसको जेल जा चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!