Breaking News

राजापाकर थाने के बरांटी ओपी के कंसारा बगिया में गडढेनुमा पोखर में डूबने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत


 वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

राजापाकर थाने के बरांटी ओपी के कंसारा बगिया में गडढेनुमा पोखर में डूबने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बहुआरा पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी स्वर्गीय लगन देव सिंह के 50 वर्षीय पुत्र राज किशोर सिंह का मंगलवार को कंसारा गांव के गडढेनुमा पोखर में डूबने से मौत हो गई । घटना मंगलवार की सुबह 7:30 बजे की बतायी गयी है। जब मृतक राज किशोर सिंह कंसारा बगिया कि ओर गया तथा गड्ढे को पार करने के दौरान गहरे पानी में पैर फिसल कर चले जाने से उसकी मौत हो गई। 

स्थानीय ग्रामीण राजेश पासवान ने राज किशोर सिंह को डूबते देखा तो जोर-जोर से शोर मचाने लगा। राजेश कुमार के शोर को सुनकर स्थानीय ग्रामीण पहुंचे एवं काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को पानी से निकाला । उसके बाद घटना की सूचना तत्काल बरांटी ओपी पुलिस को दी गई । घटना की सूचना पर ओपीध्यक्ष गंगा कुमार सोरेन एसआई हरि नारायण चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचेऔर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया ।

 वही स्थानीय पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेश राय ने अंचलाधिकारी हाजीपुर से फोन पर बात कर घटना की सूचना दी। तथा पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग की। जिस पर अंचलाधिकारी ने आपदा कोष से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने का आश्वासन दिया। वहीं स्थानीय मुखिया मंजू देवी ने मृतक के परिजनों को शव के अंतिम संस्कार हेतु कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये परिजनों को दिय। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!