Breaking News

महुआ अनुमंडल अस्पताल का चिकित्सीय व्यवस्था दुरुस्त करना मेरी पहली प्राथमिकता: उपाधीक्षक


वैशाली जिला ब्यूरो संवाददाता प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट
 

महुआ (वैशाली )  अनुमंडल अस्पताल नवनियुक्त चिकित्सा उपाधीक्षक डॉ मनोरंजन सिंह कहा कि अनुमंडल अस्पताल की चिकित्सीय व्यवस्था को दुरुस्त करना, हमारी पहली प्राथमिकता होगी ।साफ सफाई तथा मरीजों की समुचित देखभाल की व्यवस्था करना साथ ही साथ डॉक्टर एवं मेडिकल स्टॉप की नियमित  सेवा व्यवस्था पर नजर रखना मेरी प्रमुखता होगी। 

वैशाली सी एस के दौरे के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि महुआ अनुमंडल अस्पताल में बन रहे ऑक्सीजन प्लांट की जांच तथा उपस्थित अनुपस्थित  स्टाफो  की भी निरीक्षण किया गया। कोविड 19 की हो रही वैक्सीनेशन के संबंध में बताया कि जो वैक्सीन हमें उपलब्ध हो पाता है ,उसे ही हम नगर या गांव में भेजते हैं ।लोगों में जागरूकता होने के कारण बड़ी संख्या में लोग वैक्सीन लेने के लिए आ रहे हैं। उनके अनुरूप वैक्सीन की आपूर्ति नहीं होने के कारण कहीं-कहीं आपसी विवाद के खबर आए हैं। जिसकी खबर हमने प्रशासन को दी है।

 


स्थानीय समाजसेवी ,राजनीतिक कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधियों से हमने अपील की है, कि अपना सहयोग देकर अधिक से अधिक लोगों में सुगमता पूर्वक वैक्सीनेशन कराएं। अनुमंडल अस्पताल परिसर में फैले गंदगी  के संबंध में कहा कि उसकी साफ-सफाई का हर संभव प्रयास जारी है। आसपास में जल जमाव होने कारण परेशानी हो रही है, जिसे जल्द ही दूर कर लिया जाएगा। अब आगे देखना है, अपनी बातों को कितना अमलीजामा पहना पाते हैं यह तो आने वाले वक्त में ही पता चल सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!