Breaking News

वैशाली पुलिस ने की शराब भट्ठी को ध्वस्त


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

हाजीपुर(वैशाली)जिले के लालगंज थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में लालगंज पुलिस एएसआई अमरेश कुमार पाण्डेय, हवलदार वैद्यनाथ सिंह के साथ साथ महिला-पुरुष पुलिस की टीम के द्वारा भी लालगंज के सलेमपुर दियारा इलाके में जबरदस्त तरीके से देशी शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाई हैं।पानी होने के कारण पुलिस गंजी और गमछा में हीं इस अभियान को सफल करने में जुटी है।

काफी संख्या में पुलिस बल दियारा इलाके में पहुंची और कई देशी शराब की भठ्ठीओ को ध्वस्त की।वहीं ऑन स्पॉट कार्रवाई करते हुए पुलिस शराब की भठ्ठीओ और शराब बनाने वाले उपकरणों को आग लगा दी। जलजमाव के कारण पुलिस वर्दी उतारकर दियारा इलाके में कार्रवाई करती नजर आई। गौरतलब हो कि दियारा इलाके में जलजमाव के कारण कई जगहों पर पुलिस गाड़ी का जाना संभव नहीं है और ना हीं वर्दी पहनकर जाना संभव है ऐसे में पुलिस को गंजी-गमछा पहनकर कार्रवाई करना मजबूरी है।

 कई घंटे तक इस इलाके में लालगंज पुलिस कार्रवाई करते हुए काफी संख्या में शराब की भठ्ठीओ को ध्वस्त की। लालगंज पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से देशी शराब के तस्करों के बीच हड़कंप मचा है। हालांकि दियारा में पुलिस के आने की भनक लगते हीं तमाम कारोबारी भागने में सफल रहा। इधर पुलिस का कहना है कि अब शराब तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!