Breaking News

अनियंत्रित तेल टैंकर से टकराया 3 ट्रैक्टर सहित दो बाइक, कोई घायल


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

एक तेल टैंकर को अनियंत्रित होने से तीन ट्रकों सहित दो बाइकों में लगातार टक्कर हो गई। इस बीच सड़क किनारे गुमटी पर सामान लेने के लिए खड़े आधा दर्जन लोग भी घायल हुए हैं। घटना महुआ हाजीपुर सड़क पर फुलवरिया पेट्रोल पंप के पास घटी। घायलों को लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल सहित विभिन्न क्लिनिको पर भेजा।

 महुआ की ओर से हाजीपुर की तरफ जा रहे तेल टैंकर के चालक ने नियंत्रण खो दिया। इस बीच फुलवरिया पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस बीच ट्रक ने दूसरी ट्रक और दूसरी ने तीसरी ट्रक में टक्कर मारी। इसी बीच सड़क किनारे खड़ी दो बाइक में भी ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। स्थानी लोगों ने बताया कि जिस तरह अनियंत्रित होकर तेल टैंकर ने स्पीड में सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मारी थी। अगर सामने दूसरा और तीसरा ट्रक नहीं होता तो और आगे तक की घटना बढ़ सकती थी। इसी बीच सड़क किनारे लगी बाइक में भी टक्कर लगने से उसके परखच्चे उड़ गए। 

चार वाहनों और दो बाइकों में इतनी जोरदार टक्कर हुई। उसकी आवाज दूर तक लोगों को सुनाई दी। आवाज को सुनकर लोगों को लगा कि कोई बड़ी अनहोनी हो गई। हालांकि भगवान का शुक्र था कि इसमें बड़ी घटना नहीं हो पाई। उक्त स्थान पर गुमटीनुमा दुकान के पास सामान लेने के लिए खड़े आधा दर्जन लोगों को झटका लगा। जिससे वे घायल हो गए इसमें गंभीर रूप से घायल पातेपुर चकभरना के राजेश कुमार को अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। उधर अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार घायल राजेश को गहरी चोट लगी है। हड्डी में ज्यादा जख्म है। एक्स-रे आदि करा कर देखा जा रहा है। यह भी बताया गया कि स्थिति गंभीर होने पर उसे रेफर किया जाएगा। लोगों ने ने बताया कि स्थानीय चार युवक भी इस घटना में घायल हुए हैं। वह गुमटीनुमा दुकान पर खड़े थे। सभी का इलाज कराया जा रहा है। इधर घटना के बाद कुछ देर के लिए सड़क जाम हो गई। हालांकि स्थानीय लोगों की तत्परता से क्षतिग्रस्त टैंकर को किनारे कर आवागमन शुरू कर दिया गया। उधर टैंकर चालक का कहना था कि स्टेयरिंग फेल हो जाने के कारण ऐसा हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!