Breaking News

योजना बनाते सात अपराधी गिरफ्तार


वैशाली पातेपुर से विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर थाने की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते सात अपराधियो को थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने तीन देशी कट्टा, छह कारतूस तथा एक कार बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियो ने मालपुर स्थित राकेश ज्वेलर्स से लूट मामले में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वही पुलिस ने मालपुर में राकेश ज्वेलर्स में हुई लूट का सामान भी बरामद करने में सफलता हासिल की है।

                    मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पातेपुर थाने की पुलिस ने बीते 19 अगस्त को मालपुर शिवना चौक स्थित राकेश ज्वेलर्स से बाइक सवार अपराधियो द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने के मामले का खुलासा करते हुए पातेपुर थाने के थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने अपने टीम के साथ मिलकर अंजाम दिया। 

इस संबंध में थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि 10 से 11 की संख्या में अपराधी महुआ के किसी दुकान में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए निकले है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष  रामशंकर कुमार पुलिस बल लेकर महुआ ताजपुर मार्ग के बाजितपुर गांव में सघन वाहन चेकिंग करने लगे। वाहन चेकिंग के दौरान ताजपुर की ओर से आ रहे एक कार के साथ दो बाइक सवार अपराधियो ने पुलिस को देख कर कुछ दूरी से ही गाड़ी छोड़कर भागने लगे। जिसपर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए खदेड़कर सात व्यक्ति को पकड़ लिया। वही चार व्यक्ति भागने में सफल हो गया। 


पुलिस द्वारा पकड़े गए सातों व्यक्तियों से पूछताछ के दौरान सातों की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव निवासी अजित कुमार, मुसरी घरारी थाना क्षेत्र के सुगापाकर गांव निवासी अब्दुल गफ्फार उर्फ सुमन लंगड़ा तथा अरविंद राय, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलोथ गांव निवासी राजू कुमार साह, बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंसल्ला गांव निवासी चेतन आनंद उर्फ प्रिंस कुमार, संभव कुमार तथा अनमोल कुमार के रूप में की गई। पकड़े गए सभी व्यक्तियों का जब पुलिस द्वारा तलाशी लिया गया तो चेतन आनंद उर्फ प्रिंस कुमार के कमर से एक देशी लोडेड कट्टा तथा जेब से एक जिंदा कारतूस  बरामद किया गया। संजय कुमार के पास से एक देशी लोडेड कट्टा तथा टाटा टियागो कार बरामद किया गया।

 पुलिस ने जब गाड़ी की तलासी ली तो गाड़ी में बैठा अब्दुल गफ्फार उर्फ सुमन लंगड़ा द्वारा छुपाकर रखा गया एक लोडेड कट्टा तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस पकड़े गए सातों अपराधियो को बरामद सामान के साथ जप्ती सूची बनाकर थाने लेकर आई जहां से पुछताछ के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार अपराधियो ने मालपुर लूटकांड में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वहीं मालपुर शिवना चोक स्थित हुए लुट कांड में  कुछ सामान भी अपराधियों के पास से बरामद हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!