Breaking News

पातेपुर प्रखंड के लेखपाल को सड़क दुर्धटना से मौत




वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर प्रखंड कार्यालय में पदस्थापित लेखापाल के ड्यूटी से घर लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में मौत से  प्रखंड कार्यालय व अंचल कार्यालय के कर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई है।

 प्रखंड के पदाधिकारी तथा अन्य कर्मियों ने प्रखंड कार्यालय में शोक सभा का आयोजन कर मृतक कर्मी के आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी। मृतक सन्नी कुमार पटना जिले के धनरुआ थाना क्षेत्र के संडा गांव निवासी बलिराम रजक के पुत्र थे। जो पातेपुर प्रखंड कार्यालय में लेखपाल के पद पर कार्यरत थे।


         मिली जानकारी के अनुसार पातेपुर प्रखंड कार्यालय में लेखापाल के पद पर पदस्थापित पटना जिले के धनरुआ थाना क्षेत्र के संडा गांव निवासी सन्नी कुमार बुधवार की शाम को ड्यूटी से अपने घर जन्मदिन मनाने बाइक से पटना लौट रहे थे।घर लौटने के क्रम में महुआ हाजीपुर मार्ग के बेलकुंडा में किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

स्थानीय लोगो द्वारा उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया था जहां स्थिति गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।जैसे ही पातेपुर प्रखंड कार्यालय में लोगो को मौत की खबर मिली प्रखंड कार्यालय में मातम छा गया। 

लेखपाल सन्नी की मौत पर पातेपुर बीडीओ मनोज कुमार राय, सीओ मुन्ना प्रसाद, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह, कृषि पदाधिकारी के साथ ही पंचायत सचिव विरेन्द्र प्रसाद यादव , सुनील कुमार आदि प्रखंड व अंचल कर्मीयों ने शोक सभा का आयोजन कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी। बताया जाता है कि लेखापाल सन्नी की शादी दो महीने पुर्व ही हुई थी। तथा वह ड्युटी करने के बाद अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!