Breaking News

चाकू से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत,मातम


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

हाजीपुर(वैशाली)जिले से सटे सोनपुर के हरिहरनाथ ओपी थाना क्षेत्र के सोनपुर स्टेट बैंक के नजदीक हरिहरनाथ मुख्य द्वार के सामने एक गुमटी खोलकर अपने परिवार के भरण पोषण कर रहे 60 वर्षीय एक व्यक्ति को गुरुवार के रात्री करीब 10 बजे कृष्णा सिंह पिता स्व नंदकिशोर सिंह जो सोनपुर नखास के रहने वाले थे।

 उनको दो से तीन अपराधियों द्वारा चाकू से लगातार जानलेवा हमला किया गया और शरीर में करीब बारह -तेरह जगह चाकू मार कर बुरी तरह से घायल करते हुए अपराधी फरार हो गया । घायल बृद्ध ने इस घटना की जनकारी अपने परिजनों को दी जहां परिजनों ने घायलावस्था में अनुमंडल अस्पताल सोनपुर में भर्ती किया लेकिन स्थिति नाजुक देखकर डॉ ने रेफर कर दिया जहां परिजनों ने हाजीपुर के निजी हास्पिटल में भर्ती कराया । 

ईलाज के दौरान डाक्टर ने शनिवार को सुबह मृत घोषित कर दिया । अपराधियों ने इस तरह के घटना के अंजाम क्यो दिया यह चर्चा के विषय में है । इस घटना में परिजनों ने अज्ञात लोगों के ऊपर हरिहरनाथ ओपी में प्रथमिकी दर्ज करायी । प्रथमिकि दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है । इस खबर के सुनते ही लोगो मे हहाकार मच गया वही परिवार जनों को रो रो का बुरा हाल है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!