Breaking News

एसएसबी की नौकरी के नाम पर ठगी और मारपीट मामले का मुकदमा दर्ज


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

महनार/सहदेई बुजुर्ग--- महनार थाना क्षेत्र के हसनपुर दक्षिणी पंचायत निवासी रामबाबू सिंह ने महनार थाना में आवेदन देकर अपने पुत्र के साथ कुछ लोगो द्वारा उनके मारपीट करने एवम पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगाया है।थाना को दिए आवेदन में कहा गया है कि अल्लीपुरहट्टा निवासी बबलू सिंह बीते 07 अक्टूबर 2020 को मेरे दरवाज़े पर सुवह पहुँचा और कहा कि आपके दो पुत्र सेना में कार्यरत है ।और तीसरा पुत्र शमशेर कुमार एस एस बी में निकल चुका है लेकिन आपके पुत्र का एस एस बी के मेरिट लिस्ट में नाम नही आया है।

 अगर आप पैसे खर्च करेंगे तो मेरिट लिस्ट में शमशेर का नाम आ जायेगा।बबलू सिंह के प्रलोभन में आकर पे फोन से बबलू सिंह के बताए एकाउंट नंबर पर 45000 रुपये भेज दिए। आवेदन में कहा गया कि बार बार बबलू सिंह, महनार के टाडा़ चौड़ी निवासी राजीव कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह एवम उनके साथ एक अन्य अल्लीपुरहट्टा का युवक मेरे घर आकर 305000 तीन लाख पांच हज़ार रुपये ले गए। जब एस एस बी के मेरिट लिस्ट में मेरे पुत्र शमशेर का नाम नही आया तो मेरे द्वारा एवम मेरे पुत्र द्वारा रुपये की मांग किया गया तो इनलोगो द्वारा लगातार टालमटोल किया जाता रहा और दिनांक 10 अगस्त 2021 को संध्या में अल्लीपुर हट्टा चौक पर मेरे पुत्र हेमंत कुमार की मुलाकात बबलू सिंह से हुई तो मेरे पुत्र ने बबलू सिंह से दिए गए तीन लाख पचास हजार रुपये की मांग की गई तो बबलू सिंह ने मेरे पुत्र के साथ गाली गलौज करते हुए जान से मार देने की धमकी दी गई और कहा कि आज के बाद रुपये की मांग किया तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे और झूठे केस में फंसा देंगे। 

आवेदन में कहा गया है कि दो तीन दिन पूर्व बबलू सिंह द्वारा महनार थाना में मेरे पुत्र शमशेर कुमार और मुझपर झूठा एवम निराधार आवेदन दिया है। आवेदन में कहा गया कि इस संबंध में करवाई की जाए। इस संबंध में थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह से जानकारी लेने पर उन्होंने बताया कि बबलू सिंह द्वारा 18 अगस्त को मारपीट संबंधी आवेदन देते हुए रामबाबू सिंह एवम उनके पुत्र के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई है साथ ही रामबाबू सिंह द्वारा भी दिनांक 21 अगस्त 2021 को आवेदन दिया गया है । रामबाबू सिंह के विरुद्ध दिए आवेदन पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों मामलों की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!