Breaking News

4 सितंबर से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा करेंगे वैशाली में कार्यकर्ता संपर्क यात्रा


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट 

जद (यू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के कार्यकर्ता संपर्क यात्रा 4 सितंबर से वैशाली में हो रही है।आगमन की तैयारी के लिए जद यू के वरिष्ठ नेता नागेश्वर राय के नेतृत्व में महुआ प्रखंड के बरहर चौक समसपुरा में राधास्वामी मार्केट में कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया । नागेश्वर राय ने बताया कि जब से उपेंद्र कुशवाहा संसदीय बोर्ड के चेयरमैन बने हैं, तब से पूरे बिहार में घूम घूम कर कार्यकर्ताओं की से मिलकर, सरकार द्वारा किए गए विकासात्मक कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। 

कार्यकर्ता और नेता के बीच जो दूरी बन गई थी उसे खत्म करने के लिए कुशवाहा जी का दौरा जारी है। इसी क्रम में 4 सितंबर को वैशाली के विभिन्न प्रखंडों में दौरा कर कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की समस्याओं से अवगत होंगे । जनता की मिलने वाली शिकायत पर भी अमल करेंगे ।विभिन्न कार्यालयों में पदाधिकारियों, कर्मचारी द्वारा जनता की उपेक्षा करना ,जनता के विकास कार्यों में टालमटोल करने पर भी संज्ञान लेंगे ।वैसे तो उपेंद्र कुशवाहा का वैशाली की धरती जन्म भूमि व कर्म भूमि है ,इसलिए हम लोगों का फर्ज बनता है अधिक से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित होकर स्वागत करें ।

हर कार्यकर्ता अपनी बात अपने नेता तक पहुंचा सके। बैठक में नागेश्वर राय, अकिलदेव सिंह, शिव शंकर सिंह, मनोज कुमार राय ,उमेश कुमार सिंह, रामसागर सिंह ,अवधेश पासवान, सुपौल टरिया पंचायत के मुखिया पति दिलीप कुमार राय ,राम दयाल सिंह ,नरेंद्र कुमार सिंह, रामाश्रय सिंह, मनोज कुमार सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!