Breaking News

अचानक एक युवक को गायब हो जाने से ग्रामीणों ने किया सड़क जाम


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

पातेपुर थाना क्षेत्र के बाजितपुर कुशाही गांव निवासी एक युवक के अचानक गायब हो जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने महुआ ताजपुर मार्ग को बाजितपुर में जाम कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. जाम कर रहे आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर बबाल काटा. जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पातेपुर थाने की पुलिस को लोगो के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा. इस मामले में गायब युवक के मां के बयान पर थाने में प्राथिमिकी दर्ज कर पुलिस युवक को बरामद करने में जुटी है.

            इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के बाजितपुर कुशाही गांव निवासी सुखदेव राम का 20 वर्षीय पुत्र संजीत राम बुधवार की शाम किसी काम से अपने घर से निकला था. देर रात करीब आठ बजे थाना क्षेत्र के बरडीहा गांव के शिव मंदिर के पास स्थित सीमेंट के दुकानदार द्वारा उक्त गांव निवासी महेश राम को फोन पर सूचना दी गई कि उक्त टोले के किसी आदमी का एक्सीडेंट हो गया है. जानकारी मिलते ही महेश राम घर के आसपास के लोगो को जानकारी देते हुए तत्काल मौके पर पहुंचे जहां से युवक को गायब पाया. स्थानीय लोगो द्वारा पूछताछ करने पर पता चला कि उक्त युवक वहां से भाग गया. जिसके बाद युवक के परिजन युवक की काफी खोजबीन की परंतु कही अता पता नही चलने पर परिजन तीन बजे रात्रि में ही पातेपुर थाने पर पहुंच कर थाने को लिखित आवेदन देते हुए सूचना दी. 

युवक के परिजन तथा ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई पहल नही किया गया.जिससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया.लगभग चार घंटे तक सड़क जाम के कारण जामस्थल के दोनो ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई.जिससे राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. पुलिस युवक के माँ द्वारा दिये गए आवेदन के आधार पर प्रथिमिक दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!