Breaking News

भाजपा महुआ नगर कार्यसमिति की बैठक नगर क्षेत्र के रमेश एवं विरेन्द्र सभागार में हुआ संपन्न।


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी के जब सेना जिला अध्यक्ष बनाए गए हैं तब से संगठन में निचले स्तर के कार्यकर्ताओं के बीच संगठन मजबूती को लेकर लगातार बैठक आयोजित की जा रही है। इसी संदर्भ में आज वैशाली जिले के महुआ अनुमंडल मुख्यालय क्षेत्र में भाजपा नगर कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई। यह बैठक नगर क्षेत्र के गांधी चौक स्थित भारत स्वीट्स के रमेश एवं वीरेंद्र सभागार में नगर भाजपा अध्यक्ष शंभू सुमन की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। 

इस बैठक में प्रभारी के रूप में मौजूद श्री गौरी शंकर सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के सदस्य घर घर जाकर कोविड से बचाव के लिए वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक करें साथ ही आमजन को केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दें। बैठक समाप्ति के समय भाजपा के दिवंगत नेता एवं जिला अध्यक्ष स्वर्गीय रमेश सिंह कुशवाहा एवं पंचायती राज प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह की याद में 2 मिनट का शोक सभा आयोजित किया गया। 

इस बैठक की अध्यक्षता शंभू सुमन ने किया जबकि संचालन किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चंद्रमोहन के द्वारा किया गया। इनके अलावे इस बैठक में महुआ उत्तरी मंडल के अध्यक्ष अरुण सिंह, किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रमैया सिंह, पूर्व अध्यक्ष मिथिलेश सिंह के अलावे सैकड़ों कार्यकर्ता इस बैठक में उपस्थित रहे। कार्यक्रम की समाप्ति के समय नगर महामंत्री सुरेंद्र प्रधान के द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!