Breaking News

राघोपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से मां-बेटी की मौत ।


वैशाली ब्यूरो के साथ अभिनय कुमार की रीपोर्ट।

राघोपुर प्रखंड क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत के मदहा गांव में दवा राशन लेकर लौट रहे मां बेटी की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गयी। घटना गुरुवार की दोपहर रुस्तमपुर ओपी की बहरामपुर पंचायत के मदहा गांव की लगभग 3:15 बजे की है। इस घटना में मदहा निवासी भूनदेव पासवान की 45 वर्षीय पत्नी पनमा देवी एवं 12 वर्षीय पुत्री रिता कुमारी की पानी में डूबने से मौत हो गई।

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार पनमा देवी अपने बेटी रिता कुमारी के साथ दवा राशन लेकर लौट रही थी इसी दौरान मदहा पुलिया पार करने के क्रम में पानी के तेज बहाव में रीता कुमारी वह गई। बेटी को बचाने के दौरान मां भी पानी में बह गई। सूचना पर पहुंची पंचायत के मुखिया शकुंतला देवी ने मृतक के परिजनों को ढाढस बंधाया एवं हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। 

उन्होंने राघोपुर अंचलाधिकारी से बात कर मृतक के परिवार वालों को अविलंब सरकारी सहायता देने की मांग की। मौके पर मौजूद लोगों ने शोर-शराबा किया एवं दोनों को पानी से बाहर निकालने में जुट गए घंटों कड़ी मशक्कत के बाद पानी से दोनों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। मौके पर मौजूद युवा राजद के प्रखंड महासचिव विपिन कुमार यादव समाजसेवी विश्वनाथ कुमार ने इसकी जानकारी राघोपुर सीओ सचिंद्र कुमार एवं रुस्तमपुर ओपी अध्यक्ष शुभ नारायण प्रसाद यादव को दी। सूचना पर पहुंचे रुस्तमपुर ओपी की पुलिस ने शव की जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!