Breaking News

भाजपा उत्तरी मंडल कार्यसमिति की बैठक हुआ संपन्न।


वैशाली संवाददाता कमलेश किशोर की रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी के जब से नय जिला अध्यक्ष बनाए गए हैं तब से संगठन में निचले स्तर के कार्यकर्ताओं के बीच संगठन मजबूती को लेकर लगातार बैठक आयोजित की जा रही है। इसी संदर्भ में आज 4 अगस्त 2021 को वैशाली जिले के भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र के लक्ष्मी नारायण सरस्वती शिशु मंदिर में भाजपा उत्तरी मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई। यह बैठक भाजपा उत्तरी मंडल के अध्यक्ष मनोज कुमार यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।

 इस बैठक में प्रभारी के रूप में मौजूद भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के सदस्य घर घर जाकर कोविड से बचाव के लिए वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक करें साथ ही आमजन को केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दें। बैठक समाप्ति के समय भाजपा के दिवंगत नेता एवं जिला अध्यक्ष स्वर्गीय रमेश सिंह कुशवाहा की याद में दो मिनट का शोक सभा आयोजित किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता मनोज कुमार यादव ने किया जबकि संचालन डॉक्टर चंद्रमोहन सिंह के द्वारा किया गया।

 इनके अलावे इस बैठक में माननीय जिला अध्यक्ष के अलावे जिला उपाध्यक्ष विजय सरांव, मंडल प्रभारी प्रियदर्शी दुबे सहित भगवानपुर उत्तरी मंडल के मुकेश कुमार यादव,धुर्जटी, उदय कुमार सिंह, अभय कुमार सिंह, रंजीत कुमार ठाकुर, जितेंद्र चौरसिया, उत्तरी मंडल के आईटी सेल संयोजक अरुणोदय कुमार , लालगंज विधानसभा के आईटी सेल सह संयोजक कमलेश किशोर, लक्ष्मण पटेल के अलावे सैकड़ों कार्यकर्ता इस बैठक में उपस्थित रहे। कार्यक्रम की समाप्ति के समय डॉ चंद्रमोहन सिंह के द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!