Breaking News

कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ की ओर से वैशाली समाहर्ता के समक्ष विरोध प्रदर्शन का आयोजन


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

हाजीपुर 28 अगस्त। उत्तर प्रदेश सरकार के तानाशाही पूर्ण और अलोकतांत्रिक कार्रवाई पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की गिरफ्तारी के विरोध में वैशाली जिला कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ की ओर से वैशाली समाहर्ता के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया गया।

 विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि सेल के उपाध्यक्ष अधिवक्ता मुकेश रंजन, अधिवक्ता राकेश नंदन, अधिवक्ता असगर रियाज ने संयुक्त रूप से की। एवं विरोध प्रदर्शन के उपरांत जिला पदाधिकारी के समक्ष प्रधानमंत्री भारत सरकार के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

    विरोध प्रदर्शन में वक्ताओं ने कहा कि भारत सरकार के प्रधानमंत्री मोदी जी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी के सामने नतमस्तक है और और योगी जी के तमाम निरंकुश शासन को मौन समर्थन दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने विरोधियों को धड़ल्ले से देशद्रोह के आरोप में जेल में डालने का काम कर रहे है, जिससे देश के आम जनता में काफी आक्रोश व्याप्त है।

    पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की वर्तमान गिरफ्तारी सरकार के विरुद्ध किए जा रहे जन कार्रवाई का जनता के आंदोलन का दमन के रूप में देखा जा रहा है।इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों ने मोदी सरकार और योगी सरकार के विरुद्ध नारे लगाते हुए लोकतंत्र की हत्या करने का गंभीर आरोप लगाए। प्रदर्शनकारी अपने हाथों में सरकार विरोधी पोस्टर लिए हुए थे। इस अवसर पर बिहार राज्य किसान सभा के जिला अध्यक्ष अधिवक्ता संजीव कुमार, किसान कांग्रेस के संयोजक मनोज कुमार गुप्ता, प्रगति कुमार शर्मा, उमाकांत पांडे, ममिता राय, धर्मेंद्र लोहार, पूर्व हाजीपुर लोकसभा प्रत्याशी कुमारी आशिकी, सामाजिक कार्यकर्ता संपूर्णानंद गिरी आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!