Breaking News

गड्ढे में एक युवक एवं एक युवती का शव दिखने पर ग्रामीणों में सैकड़ो की भीड़ उमर पड़ी


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं राहुल पाटिल की रिपोर्ट

भगवानपुर थाने के प्रतापटांड़ पानी टंकी के निकट पानी भरे गड्ढे में एक युवक एवम एक युवती का शव पर ग्रामीणों का नजर परते ही सैकड़ो की भीड़ उमर पड़ी।

ग्रामीणों की सूचना पर भगवानपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार दलबल के साथ पहुच दोनो शवो को पानी से निकाल पोस्टमाटम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।प्रथम दृष्टया मामला हत्या कर दोनों शवों को छिपाने की नीयत से पानी मे डुबो दिया गया था।थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि वर्षो से दोनों प्रेमी युगल में प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसका परिजनों द्वारा विरोध किया जाता था।एक दिन पूर्व दोनो अपने अपने घरों से गायब हो गया था जिसका दोनो के परिजनों द्वारा चुपके चुपके खोजबीन की जा रही थी।

संभावना व्यक्त की जा रही है कि लड़के द्वारा लड़की को मोबाइल से बुलाया गया होगा तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी होगी,बाद में हत्या का हल्ला न हो इसके लिए लड़के के साथियो ने उसे भी हत्या कर दोनों शवों को छुपाने के उद्देश्य से गहरे पानी मे फेक दिया।दोनो युवक एवम युवती की पहचान पेटापटांड़ गाव निवासी के रूप में हुई है।लड़का का चाय की दुकान प्रतापताड़ में है जहां लड़की का बथान है जहां लड़की शुबह शाम अपने परिजनों को खाना देने आती थी,वही पर दोनो की आँखे चार हुई तथा देखते ही देखे प्यार परवान पेर चढ़ गई।परिजनों को जानकारी मिल8 तो दोनों को हिदायत दी गयी क्यो की दोनो दो विदारी के थे। थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जायेगा।पोस्टमाटम रिपोट आते ही मामला की हकीकत से पर्दा उठ जायगा।

 शव को देखने जुटी एकत्रित भीड़ एकत्रित ग्रामीणों ने तरह तरह की बाते कर रहे थे। कोई हत्या कर फेकने तो कोई सामूहिक दुष्कर्म की बाते कर रहे थे लेकिन इस घटना में इनदोनो परिजनों के अलावा कुछ अच्छे घराने के मनचले की हाथ होने की संभावना से इनकार नही की जा सकती।फिलहाल दोनो मृतक के घरों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस घटना के तह तक जाने में लगी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!