Breaking News

नाबालिक लड़की के अपहरण के मामले में पांच लोगों पर केस दर्ज


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

 मैनाटांड़: मानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की का अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। अपहृत नाबालिग लड़की के पिता ने मानपुर थाने में आवेदन देकर नाबालिग बेटी का अपहरण कर देह व्यापार में धकेलने की बात कहते हुए चार लोगों पर केस दर्ज कराया है। 

अपहृत नाबालिक लड़की के पिता ने मानपुर पुलिस को आवेदन देकर बताया है कि मेरे ही गांव के अंजुमआरा खातुन मेरी नाबालिग बेटी को अपने घर दावत खिलाने के गयी। देर रात तक जब मेरी बेटी नहीं लौटी तो मैं जब उसके घर अपनी बेटी के बारे में पूछने गया तो वहां पर मौजूद भूलन शेख, इम्तेयाज शेख और हारून शेख ने मुझे धमकी देकर अपने घर से भगा दिया। वहीं इस घटना को ले अपहृत युवती के पिता ने पुलिस को यह भी बताया कि मेरे ही गांव का शेख अखतारून मेरी बेटी का अपहरण करके ले गया है और देह व्यापार करने वालों के हाथों बेच दिया है।

 हालांकि अभी तक इस मामले में गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर अभियुक्तों की गिरफ्तारी और बेटी की बरामदगी की मांग की है। वहीं मानपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार तिवारी ने बताया कि अपहृत युवती की बरामदगी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं इस घटना में मामले में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया है ।लगातार छापेमारी भी की जा रही है। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में कोर्ट से कुर्की जब्ती के लिए भी प्रे किया जायेगा।हर हाल में नामजद अभियुक्तों पर कार्रवाई तय है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!