Breaking News

इंडो नेपाल बॉर्डर से तस्करी के पांच मवेशी जब्त, नगरदेही एसएसबी की कार्रवाई


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटाड़: इंडो नेपाल बॉर्डर पर तैनात नगरदेही एसएसबी  पोस्ट के अस्सिटेंट कमांडेंट अतुल कुमार तिवारी के नेतृत्व में तस्करी के मवेशियों सहित तस्करों को लगातार पकड़ा जा रहा है। जिससे मवेशी तस्करों में हड़कंप मचा है। 44 वीं बटालियन नगरदेही एस‌एसबी बीओपी के सहायक सेनानायक अतुल कुमार तिवारी  ने बताया कि बुधवार की रात दस बजे गुप्त सूचना मिली कि मवेशियों का झुंड तस्कर लेकर सबेया के रास्ते  नेपाल की ओर जाने की योजना बना रहे हैं।

 त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम लीडर एएसआई उदय प्रताप सिंह के नेतृत्व में नाका लगा दिया गया। तभी पिलर संख्या 423 के समीप से पशुओं का झुंड आते दिखाई दिया। पशुओं को झुंड को आते देख एसएसबी जवान आगे की तरफ बढ़े। और मौके से जवानों ने पांच मवेशियों  को जब्त कर लिया।साथ में मवेशी तस्कर नेपाल के परसा जिला के खलुचड़ी निवासी रामचंद्र राम को भी धर दबोचा गया।एसी श्री तिवारी ने बताया कि अग्रतर कार्रवाई के लिए  जब्त मवेशियों सहित तस्कर को भंगहा पुलिस को सौंप दिया गया है। इस कार्रवाई में एचसी  अमित खलको, पुष्पेंद्र सिंह संजय कुमार उमेश यादव आदि एसएसबी के जवान शामिल रहें।

वहीं भंगहा थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद  ने बताया कि एसएसबी के आवेदन पर  कांड दर्ज कर जब्त मवेशियों को नजदीकी पशु फाटक को सौंप दिया गया है। वहीं तस्कर रामचंद्र राम को जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!