Breaking News

एसएसबी की सजगता से तस्कर समर्थकों के मनोबल पर फिरा पानी, तस्कर गया जेल / घर में छुपा कर रखे गए भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद, धंधेबाज फरार


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

एसएसबी की सजगता से तस्कर समर्थकों के मनोबल पर फिरा पानी, तस्कर गया जेल 

मैनाटांड़: 44 वीं बटालियन अंतर्गत नगरदेही में तैनात एसएसबी अधिकारियों की सजगता से तस्करों के मनोबल पर पानी फिर गया और तस्कर जेल के सलाखों में चला गया। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को तीन मवेशियों के साथ पिलर संख्या 420 के पास से मवेशी तस्कर दरोगा मियां को एसएसबी के अधिकारी पीसी तिवारी ने धर दबोचा ।बुधवार की सुबह तस्कर समर्थक काफी संख्या में नगरदेही एस‌एसबी कैंप पहुंच गये। 

 साथ ही उनलोगों के द्वारा मवेशियों के साथ पकड़े गये दरोगा मियां को पर तस्करी में लिप्त नहीं की बात कह कर छोड़ने की बात को लेकर दबाव डालने लगे। लेकि मौके पर तैनात अस्सिटेंट कमांडेंट अतुल कुमार तिवारी की सख्ती से तस्कर समर्थक उल्टे पांव लौट गये।एसी श्री तिवारी ने सभी लोगों को हिदायत दिया कि तस्करी में पकड़े जाने या किसी भी असामाजिक गतिविधियों में लिप्त लोगों के साथ कोई समझौता नहीं किया जायेगा। हर हाल में उन्हें जेल जाना पड़ेगा। इधर तीन मवेशियों के साथ पकड़े गए दरोगा मियां को इनरवा पुलिस ने जेल भेज दिया है।

घर में छुपा कर रखे गए भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद, धंधेबाज फरार

 मैनाटांड़: स्थानीय थाना क्षेत्र के मैनाटाड़ गांव के घर में छुपा कर रखे गए भारी मात्रा में शराब की बोतलों को पुलिस ने जब्त किया है। प्रभारी थानाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि मैनाटाड़ निवासी विनोद मांझी नेपाल से भारी मात्रा में शराब की बोतलों को लाकर अपने घर में रखा है। गश्त पर निकले सअनि कपिल देव मंडल को कार्रवाई करने के लिए कहा गया ।जहां छापेमारी के दौरान नेपाल से लाकर रखी गयी एक सौ सतर बोतल को जब्त किया गया। वही धंधेबाज विनोद मांझी चकमा देकर भागने में सफल रहा। प्रभारी थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि इस संबंध में विनोद मांझी के ऊपर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। हर हाल में शराब पीने और धंधेबाजों के विरुद्ध कार्रवाई तय है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!