Breaking News

सपा मुखिया के आवह्न पर पूर्व मंत्री के निर्देशन में सपा वि.स.अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं संग निकाली साईकिल यात्रा


उन्नाव जिला ब्यूरो संवाददाता अवधेश कुमार की रिपोर्ट

समाजवादी आंदोलन के प्रेरणास्रोत जनेश्वर मिश्र जी की जयंती के अवसर पर कार्यकर्ताओं ने समाजवादी साईकिल यात्रा निकाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुये जताया विरोध।

समाजवादी आंदोलन के प्रखर नेता प्रेरणाश्रोत श्री जनेश्वर मिश्र जी की जयंती के अवसर पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के आव्हन पर प्रदेश के सभी जनपदो में प्रत्येक तहसील स्तर पर विरिष्ठ नेताओं की अगुवाई में समाजवादी साईकिल यात्रा निकाली गई।

सफीपुर तहसील के अन्तर्गत पूर्व राज्यमंत्री सुधीर कुमार रावत के निर्देशन में सपा विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली की अगुवाई में सैकड़ो की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने समाजवादी साईकिल यात्रा निकाली।

अध्यक्ष मकसूद अली ने विधानसभा कमेटी व क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं के साथ सफीपुर के उन्नाव हरदोई मुख्यमार्ग स्थित अहमद गेस्ट हाऊस में एकत्र होकर सर्वप्रथम समाजवादी आंदोलन के पुरौधा स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र (छोटे लोहिया) जी की जयंती के अवसर पर उनको याद करते हुये उनके चित्र पर फूल माला अर्पित कर उन्हें नमन किया।

इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली ने समाजवादी साईकिल यात्रा को रवाना किया। कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ बढ़ती मंहगाई,बेरोजगारी,भ्रष्टाचार,पुलिस उत्पीड़न व लोकतंत्र विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए साईकिल यात्रा को आगे बढ़ाते हुए रैली को मियागंज मार्ग स्थित राजकीय बालिका इंटर कालेज समीप नहर पर पहुंचाया जहां अध्यक्ष मकसूद अली ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि वर्तमान समय में महंगाई,भ्रष्टाचार चर्म पर है,जुमलो की इस सरकार से किसान,नौजवान,व्यापारी सभी परेशान हो चुके है, प्रदेश की कानून व्यवस्था भी संतोषजनक नहीं है। 

बीजेपी सरकार अपने किये हुए वादों पर खरा उतरने में असफल साबित हुई हैं केवल झूठ के सहारे चलने वाली इस डब्बल इंजन की सरकार को प्रदेश की जनता उखाड़ फेकने का काम करेगी आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार आप सभी क्रांतिकारी कार्यकर्ताओं के संघर्ष से बनने जा रही है। वहीं अल्पसंख्यक सभा के जिला महासचिव एनुल हसन कादरी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के बाद समाजवादी साईकिल यात्रा का समापन किया।

इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष अभिषेक कुशवाहा, राहुल सैनी मीडिया प्रभारी समाजवादी पार्टी सफीपुर उपाध्यक्ष रजनीश आर्या,एनुल हसन कादरी,महासचिव राजबहादुर यादव,महासचिव झब्बू कश्यप,सचिव हाशिम खान,सचिव सुनील रावत,नगर अध्यक्ष कमील खांन,जिला अध्यक्ष जितेन्द्र कुशवाहा,सौम्य यादव,महेन्द्र पाल,मनोज रावत,कुलदीप यादव,अनुपम,हिमांशु,पियूष गौड़,सूरजभान श्रीवास्तव,जबैर खांन,शिव सिंह यादव,जगदीश,पियुष मिश्रा,वैभव,अवधेश यादव,असगर अली,शोभित,आनन्द रावत समेत सैकड़ो की तादात में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!