Breaking News

एक धर मे अज्ञात चोरों ने लाखों रूपये कि चोरी


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं विजय कुमार की रिपोर्ट

पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुवारा पंचायत के पोखरा गांव मे अज्ञात चोरों ने एक घर मे घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देकर चलते बने। चोरों ने खिड़की द्वारा छत के रास्ते घर मे दाखिल होकर घर मे रखा बक्सा तोड़कर 75 हजार रुपये नगद समेत लाखो रुपये के आभुषण की चोरी कर ली। घटना के बाद मौके पर पहुंची पातेपुर थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में पीड़ित गृहस्वामी ने आवेदन थाने में देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। 

        मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पोखरा गांव निवासी मो0 मुमताज अली के घर मे बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने घर मे घुसकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की जानकारी गृहस्वामी एवं अन्य लोगो को गुरुवार की अहले सुबह उस समय लगी जब लोगो की नींद खुलने के बाद घर मे रखे सामानों को इधर उधर बिखरा हुआ देखा। चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के काफी लोग इकट्ठे हो गए।लोगो ने घटना की जानकारी पातेपुर थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गई । 

इस मामले में गृहस्वामी मो0 मुमताज अली ने जानकारी देते हुए बताया कि रात में वह पूरे परिवार के साथ घर मे सोया हुआ था। देर रात अज्ञात चोरों ने खिड़की से फांदकर छत के रास्ते घर मे घुसकर घर मे रखा बक्सा को छत पर ले जाकर उसमें रखे 75 हजार रुपये नगद समेत लगभग लाखो रुपये के सोने व चांदी का आभुषण अज्ञात चोरों ने चोरी कर ल। इस मामले में गृहस्वामी ने थाने को आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने बताया कि चोरी की घटना के संबंध में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छनबीन कर रही है। गृहस्वामी द्वारा दिये गए आवेदन के आलोक में प्राथिमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!