Breaking News

अनुमंडल परिसर में जल जमाव के कारण उग आया सेमार


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

 बड़ा कार्यालय होने के बावजूद यहां का अनुमंडल परिसर में  जलजमाव के चपेट में है। अब तो इसमें सेमार भर आया है

     यहां अधिवक्ताओं ने समस्याओं को दिखाते हुए बताया कि अब उनके नाक तक चली आई है। अधिवक्ताओं ने बताया कि अनुमंडल कार्यालय तक पहुंचने का कोई रास्ता नहीं है का दो कीचड़ और पानी से होकर आना जाना होता है उन्हें बैठने की कहीं भी जगह नहीं बे लोग सड़क किनारे टेबल कुर्सी लेकर किसी तरह समय गुजार रहे हैं यहां अधिवक्ताओं ने बताया कि लंबे समय से जलजमाव के कारण उस से दुर्गंध उठ रही है और उससे कई परेशानियां आती है।

 यहां गंदे पानी से उठ रही दुर्गंध के कारण कई लोग बीमार भी पड़ गए हैं अधिवक्ता अनिमेष कुमार शर्मा, राकेश शर्मा, हेमा कुमारी, शंभू प्रसाद, प्रमोद कुमार, उमाशंकर कुमार सिंह, मनीष कुमार सिंह, रामनरेश राय, अधिवक्ता लिपिक कामेश्वर सिंह बाबा, बृजेश कुमार, परशुराम शर्मा आदि ने बताया कि अब तो उन्हें नाक तक पहुंच गई है यहां की समस्या का समाधान किसी पदाधिकारी द्वारा नहीं किया जा रहा है। जल निकासी की दिशा में नगर परिषद भी कुछ नहीं कर रहा है। अनुमंडल प्रशासन परिषर के नारकीय स्थिति के पीछे मूकदर्शक बना हुआ है। कोई भी व्यक्ति यहां आना नहीं चाहता। अधिवक्ताओं के झोपड़ियां पूरी तरह पानी में डूब गई है।

 उनके टेबल कुर्सी आदि भी पानी में डूबे हैं। इसी परिसर में दर्जनों जप्त गाड़ियां भी लगी हुई है जो पानी में सड़ गल रही है। उधर नगर परिषद द्वारा बताया गया कि अनुमंडल कार्यालय परिसर में पानी आने से रोकने के लिए बांध बांधी गई थी। जिसे कुछ लोगों द्वारा काट दिया गया है। एक ओर पानी भर जाने से किसी के द्वारा अनुमंडल कार्यालय के पास बांधे गए नए बांध को काट दिया गया। जिससे पुनः परिसर जलमग्न हो गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!