Breaking News

प्रेमिका को पाने के लिए पति को फ्लाईओवर से फेंका नीचे, मुकदमा दर्ज


यूपी हापुड़ से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट

प्रेमिका के पति को हत्या के इरादे से फ्लाईओवर से नीचे फेंकने के मामले में आरोपी के खिलाफ हापुड़ देहात थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दर्ज हुए मुकदमे में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बताते चलें ग्राम दोयमी निवासी टीटू सैनी नगर में एक सर्राफा कारोबारी के यहां नौकरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहा है। पीड़ित के अनुसार उसकी पत्नी का कैलाश नामक डॉक्टर से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 

24 अगस्त की रात्रि में दुकान से घर लौटते समय दोयमी फ्लाईओवर पर पत्नी के प्रेमी ने उसे रोक लिया कुछ देर वार्तालाप करने के पश्चात आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। जिसमें पहले से ही कुछ नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। जिसे पीने के पश्चात वह अपने होश गवा बैठा मौका देख कर कैलाश ने उसे दोयमी फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया राहगीरों ने उसे अस्पताल भर्ती कराकर परिजनों को सूचना दी अस्पताल में जांच के दौरान उसकी रीढ़ की हड्डी में फैक्चर के साथ अन्य गम्भीर चोटें आई। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई।

 पीड़ित खबर लिखे जाने तक चारपाई पर पड़ा है। जिसकी शिकायत परिजनों ने थाना देहात में दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बार बार चक्कर लगाने के पश्चात परेशान पीड़ित के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर के यहां शिकायत दर्ज कराई। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!