Breaking News

भारतीय किसान संगठन का हापुड़ जिला कार्यालय में हुआ सभा का आयोजन


यूपी हापुड़ से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट

 भारतीय किसान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र यादव के निर्देशानुसार जिला अध्यक्ष हापुड़ ईश्वर त्यागी ने जिला कार्यालय पर एक सभा का आयोजन किया गया। जिसमे 5 सितम्बर को मुजफ्फरनगर में होने वाली महापंचायत के मुद्दो पर चर्चा की और साथ में हमारे किसान भाई और युवा साथियों के साथ बढ़ती महंगाई को लेके व पिछले नौ महा से दिल्ली की सीमाओं पर बैठ लाखों की संख्या में किसान अपनी मांगो को लेकर धरनारत हैं भारत सरकार किसानों की मांगो को नही सुन रही है आए दिन पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेके अनेक मुद्दो पर चर्चा की। 

इस के साथ 5 सितम्बर की महापंचायत के लिए जिला अध्यक्ष ईश्वर त्यागी गांव गांव जाके सभी किसान साथियों के साथ नुक्कड़ सभा कर रहे है इस दौरान भारतीय किसान संगठन के तहसील अध्यक्ष गढ़मुक्तेश्वर सोयब चौधरी ने अपनी कार्यकारणी का विस्तार किया जिसमे सादाब राणा को तहसील उपाध्यक्ष गढ़ व सादाब अली को तहसील सचिव गढ़ नियुक्त किया और कहा गया नवयुक्त तहसील कार्यकर्ता गरीब मजदूर किसानों के हक के लिए लडाई लड़ते रहेंगे।

इसे मौके पर अनमोल त्यागी, समसुदीन, साकिब, समीर चौधरी, हरेंद्र सिंह, इंद्रजीत त्यागी, सरताज,निर्देश यादव, नोसाद, तालिब, हरीश रावल, मोनू कुमार ,सोनू, दीपक, जफर खा, नदीम ब्लॉक उपाध्यक्ष सिंभावली,आदि लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!