Breaking News

हापुड़ बार एसोसिएशन का चुनाव अधिवक्ताओं ने दिखाया जोश

यूपी हापुड़ से विशु अग्रवाल की रिपोर्ट

परिणाम के इंतजार में पूरी रात कचहरी में डटे रहे अधिवक्ता


हापुड़
- हापुड़ बार एसोसिएशन के चुनाव में शुक्रवार को अधिवक्ताओं ने मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मतदान के दौरान कुल 939 मतदाताओं में से 860 अधिवक्ताओं ने वोट डाले। इस दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। देर रात तक आए नतीजों के दौरान दोनों खेमों के अधिवक्ता मतदान स्थल पर जुटे रहे। कोर्ट परिसर के मतदान स्थल में सुबह नौ बजे मतदान होना शुरू हुआ। मतदान शाम को छह बजे तक चला। एल्डर कमेटी और चुनाव से जुड़े अधिकारियों ने दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए चुनाव संपन्न कराया। एल्डर कमेटी के पदाधिकारियों ने चुनाव प्रक्रिया संपन्न करने के लिए निगरानी भी की। दिनभर मतदान को लेकर अधिवक्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला। सुबह से ही बूथ पर अधिवक्ताओं की खूब चल पहल रही। 

वही प्रत्याशी बूथ के बाहर खड़े होकर मतदान करने जा रहे अधिवक्ताओं से अपने लिए वोट करने की अपील करते रहे। वही शाम सात बजे से मतगणना शुरू हुई। वहीं नतीजे आने तक प्रत्याशियों की सांस अटकी रही। दोनों खेमों से जुड़े अधिवक्ता मतगणना स्थल पर जुटे रहे। चुनाव अधिकारी चौधरी श्यामवीर सिंह ने बताया कि चुनाव शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न कराया गया है। चुनाव में 939 मतदाओं में से 860 ने वोट डाली है। वही मतगणना में पूरी पारदर्शिता बरती गई है।

कचहरी के आसपास सुरक्षा रही चाक-चौबंद - बार के चुनाव में सुरक्षा को लेकर भी सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रही। कोर्ट परिसर के मतदान स्थल और कचहरी के आसपास पुलिसकर्मी तैनात रहे। मतदान संपन्न होने के बाद भी मतगणना को लेकर पुलिसकर्मी तैनात रहे। वहीं एसपी दीपक भूकर एएसपी सर्वेश कुमार मिश्र व सीओ सिटी वैभव पांडेय ने कचहरी में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!