Breaking News

सिपाही की पत्नी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज


यूपी हापुड़ से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट

पड़ोसी महिलाओं के साथ टहल रही सिपाही की पत्नी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर आरोपी की तलाश जारी है। पूरा मामला थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत एक कॉलोनी से जुड़ा है। बता दें 14 सितंबर की रात्रि में एक कॉलोनी निवासी कुछ महिलाएं अपनी गली में टहल रही थी। 

इसी दौरान शराब के नशे में धुत बाबूगढ़ निवासी देव पाल बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचा और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व गाली गलौज शुरू करना शुरू दी। आरोपी मुरादाबाद में तैनात सिपाही की पत्नी के विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। 

जिसकी अगले रोज थाना बाबूगढ़ में सिपाही की पत्नी ने तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी। बताते चलें प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे महिला सशक्तिकरण अभियान के तहत वर्दीधारी की पत्नी से छेड़छाड़ का मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह ने जानकारी पर बताया कि 4 दिन पूर्व सिपाही की पत्नी से गाली गलौज व छेड़छाड़ की घटना हुई थी। जिसमें तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!