Breaking News

थेगुआ पंचायत से मुखिया पद के लिए सुयोग शिक्षित कर्मठ एवं युवा उम्मीदवार बबलू पंडित ने आज पर्चा दाखिल किया


जमुई जिला ब्यूरो बीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट

ग्राम पंचायत थेगुआ से मुखिया पद के लिए सुयोग शिक्षित कर्मठ युवा एवं तेजतर्रार उम्मीदवार श्री बबलू पंडित ने आज पर्चा दाखिल किया । जिसमें पूरे पंचायत के जनता का स्नेह,प्यार, आशीर्वाद दिया और माला पहनाकर जीत की अग्रिम बधाई भी दिए।और लोगों को यही संदेश दिया कि हम पंचायत में जीतने के बाद जो भी काम बच गया है। व सारा काम पूरा करने की मेरी प्रथम प्राथमिकता होगी। जब हम मुखियां बनकर पंचायत में आएंगे तो हमारा मेनिफेस्टो यह सब रहेगा।

पहला मेनिफेस्टो मेरा यह रहेगा की हमारा पंचायत में जितने वृद्धा, विधवा विकलांग इंद्रा आवास। वे सारे लोगों को अधिक से अधिक लाभ दिलवाने का काम करेगें।

पंचायत के सभी वार्ड सदस्यों को मिलाकर, विचार विमर्श कर विकास किया जाएगा । जहां कहीं काम अधूरा है उस काम को करवाने का मेरा आम भूमिका रहेगा। पंचायत में बिजली-सड़क-पानी कि जो परेशानी हो रही है। उसको हम दूर करेंगे।

पंचायत के सभी मेधावी छात्र छात्राओं के लिए उच्च शिक्षा की व्यवस्था की जाएगी। पंचायत में जो स्वास्थ्य के संबंधित सारी कठिनाई का जो सामना करना पड़ रहा है। उसको हम पंचायत में ही एक हॉस्पिटल लाने का काम करेंगे। जिस हॉस्पिटल में हमेशा डॉक्टर, नर्स उपस्थित हो ।और लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

पंचायत में एक कन्या विद्यालय की एक अलग व्यवस्था की जाएगी ताकि छात्राओं को पढ़ने में किसी भी प्रकार का परेशानी ना हो।

पंचायत के जितने भी युवा खेल प्रतियोगिता में भाग लेते हैं सभी युथ युवा को प्रोत्साहन देकर उसकी मनोबल को ऊंचा बनाए रखेंग

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!