Breaking News

पत्रकार के साथ अंचल गार्ड ने किया दुर्व्यहार, सीओ को सौंपा ज्ञापन

 


जमुई से सदानंद कुमार की रिपोर्ट

गिद्धौर  प्रखंड मुख्यालय में तैनात अंचल गार्ड द्वारा एक पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार व गाली गलौज किये जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है की बुधवार को ब्लॉक  परिसर में सामाचार संकलन करने पहुंचे एक दैनिक अखबार के संवाददाता धनंजय कुमार आमोद के साथ अंचल गार्ड निर्देश कुमार ने दबंगई दिखाते हुए दुर्व्यवहार करते हुए गंदी गंदी गालियां दी। पीड़ित संवाददाता अमोद ने बताया कि पंचायत चुनाव हेतु डाटा संग्रह करने मुख्यालय परिसर गया था। इस दौरान बाइक पार्क करने के दौरान अंचल में तैनात गार्ड निर्देश कुमार ने गाली गलौज करते हुए मुझे बाइक से धक्का देकर नीचे  गिरा दिया। और मुझे पत्रकारिता छोड़ देने की धमकी दी।

संवाददाता ने अंचल गार्ड द्वारा किए अमानवीय ब्यवहार को लेकर सीओ को लिखित आवेदन दिया है। व अपने साथ हुए इस घटना की सूचना अनुमंडल पदाधिकारी जमुइ को दूरभाष पर दी।

बताया जाता है कि उक्त गार्ड का व्यवहार दूसरे के प्रति अंसतोषजनक ही रहा है। बीते दिन शनिवार को भी गार्ड निर्देश कुमार द्वारा आधार कार्ड काउंटर पर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया था। उक्त मामले पर भी  मनबढ़ गार्ड पर आज तक कोई कार्यवाही नही की गई है।


वहीं उक्त मामले पर एसडीओ अभय कुमार तिवारी से पूछे जाने पर उनोहे बताया कि पीड़ित संवाददाता द्वारा मुझे सूचना दी गई है। मामले को ले आँचलाधिकारी गिद्धौर से बात कर मामले को देख लिया जाएगा । 

इधर पत्रकार के साथ हुए इस दुर्व्यवहार के मामले पर स्थानीय संवाददाता आनंद कंचन सिंह, कुमार सौरभ, सुमन सौरभ, जितेन्द्र कुमार पिन्टू, सदानन्द कुमार,अजीत कुमार यादव ने कड़ी निन्दा कर अंचल गार्ड पर विभागीय कार्रवाई की मांग की है

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!