Breaking News

भाजपा समर्थकों ने पीएम को पोस्टकार्ड भेजकर उनके लंबी उम्र की कामना की।

 


जमुई से सुशील कुमार की रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व में दलीय समर्थकों ने राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डाक के जरिये संवाद लिखित पोस्टकार्ड भेजकर उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की है।पोस्टकार्ड के जरिये संवाद भेजने वाले पार्टीजनों में विनय कुमार पांडे, प्रभाश कुमार भगत, अजय पासवान, अभय यादव, कंचन देवी, सौरभ मिश्रा, गौरव सिंह, सतीश कुमार समेत सैकड़ों लोग शामिल हैं।

जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह ने इस बाबत बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के अंतर्गत उन्हें संवाद लिखित पोस्टकार्ड भेजकर उनके स्वस्थ एवं लंबी उम्र की कामना किए जाने का कार्यक्रम विगत 17 सितंबर से जारी है। 

उन्होंने 07 अक्टूबर तक इस कार्यक्रम के जारी रहने की जानकारी देते हुए कहा कि इसी संदर्भ में जमुई जिला के दलीय समर्थकों ने उन्हें डाक के जरिये पोस्टकार्ड के माध्यम से संवाद प्रेषित किया है।जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने नरेंद्र मोदी को यशस्वी प्रधानमंत्री की संज्ञा देते हुए कहा कि इनके कुशल नेतृत्व में देश विश्व के मानचित्र पर सम्मान के साथ गढ़ा जा रहा है। उन्होंने उन्हें जन्मदिन की अशेष शुभकामना देते हुए उनके स्वस्थ एवं लंबी उम्र की कामना की है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!