Breaking News

135 करोड़ जनता की सेवा व राष्ट्र के प्रति समर्पण ही मोदीजी का संकल्प


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

  •  पर्यावरण की रक्षा हेतु मोदीजी के जन्मदिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाया फलदार पौधे 

भारतीय जनता पार्टी पूरे देश मे विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री मोदीजी के जन्मदिवस को 22 दिवसीय सेवा और समर्पण कार्यक्रम के तहत मना रही है ।प्रत्येक दिन उनके दीर्घायु की कामना के लिए कई कार्यक्रम किये जा रहे हैं , इसी क्रम में जमुई के कागेश्वर पंचायत अंतर्गत कागेश्वर शिव पार्वती मंदिर के प्रांगण में पूर्व जिला पार्षद व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह क्षेत्रीय प्रभारी विकास प्रसाद सिंह की अगुआई में दर्जनों कार्यकर्ताओ के साथ 71 छायादार , फलदार एवं सालदार पौधे लगाकर पर्यावरण की रक्षा के साथ साथ प्रधान सेवक नरेंद्र भाई मोदी जी के स्वस्थ और दीर्घायु की कामना ईश्वर से किये ।

उपस्थित कार्यकर्ता व ग्रामीणों को उद्बोधित करते हुए श्री विकास ने बताया कि जिनके जन्मदिवस पर हम सब आज पौधा लगाए हैं वो वाकई ऐसे शख्स है जिन्होंने देश के साथ साथ विश्व के राजनीतिक‌ एवं सामाजिक सोच को बदलने में कामयाब हो चुके है । देश के अंदर आजादी से लेकर 5 से 6 दशक तक सोची समझी रणनीति के तहत देश को परिवारवाद के चंगुल में दबोच कर रखा , जिसे मोदीजी के आते ही देश की जनता का अपना विचार बदलने में कामयाब हुए हैं । कुर्सी के लिए देश को नुकसान की परवाह किये वगैर कांग्रेस ने देश मे परिवारवाद , नक्सलवाद , आतंकवाद एवं तथाकथित सेकुलरवाद , वंशवाद तथा अलगाववाद को बढ़ावा देकर कुर्सी से चिपके रहने के अलावे कुछ भी नही किया । लेकिन मोदी जी ने जब से देश की जनता का सेवा करने की जिम्मेवारी संभाली तबसे राष्ट्र किसी भी प्रकार से समझौता नही करने का प्रण को विश्व के मानचित्र पर लाया । देश की 130 करोड़ जनता मोदीजी के सैंकड़ो जनहित योजनाओं को जमीन पर उतारने के कारण अपने पलको पर बिठाए हुए हैं ।हमसब भी उनके दीर्घायु की कामना करते हैं ।


वृक्षारोपण कार्यक्रम में इनके अलावे किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य उदय नारायण सिंह , बालमुकुंद सिंह , नरेंद्र सिंह , बिरेन्द्र शर्मा , रामचंद्र यादव , भरत यादव , मनीष राम , पप्पू राम , परमेश्वर साह , सुमित सिंह , अश्वनी पाण्डेय , गौतम यादव , दिनेश यादव , निरंजन यादव , जयनाथ यादव , माणिक साह , विनय कु सिंह , बबलू विश्वकर्मा , जयप्रकाश सिंह , दयानंद यादव , बसंत साह , धमेंद्र यादव , सुधीर यादव तथा विकास यादव सहित अन्य ग्रामीण शामिल हुए ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!