Breaking News

प्रवीण ने UPSC में 7 वां रैंक लाकर बिहार का नाम किया रोशन


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

 UPSC में चकाई का प्रवीण 7 वां रेंक लाकर चकाई को भारत के मानचित्र पर प्रकाशित करने का काम किया है , इसके लिए प्रवीण बधाई के पात्र हैं । 

उपरोक्त बातें भाजपा नेता मनोज पोद्दार सह चकाई प्रखंड के हेंठ चकाई गाँव निवासी मनोज पोद्दार ने कही । उन्होंने शनिवार को प्रवीण के इस बड़ी उपलब्धि प्राप्त करने की खुशी में ग्रामीणों और बच्चों के बीच मिठाइयाँ बांटकर अपनी ख़ुशीयां जाहिर की है । श्री पोद्दार ने बताया कि प्रवीण जमुई के चकाई बाजार निवासी दवा व्यवसाई सीताराम बरनवाल के द्वितीय सुपुत्र हैं जिन्होंने अपनी स्कूलिंग की पढ़ाई देवघर से की । इसके बाद पटना से आई आई टी एवं कानपुर से बी टेक की डिग्री लेने के बाद दिल्ली में सिविल सेवा की तैयारी कर रहे थे । जहां पर शुक्रवार को परीक्षा का नतीजा निकला तो खबर आग की तरह फैल गई की प्रवीण का घोषणा भारत में 7 वॉ रेंक के रूप में हुआ है ।

 इस खुशी के माहौल में भाजपा ओबीसी मोर्चा के मण्डल महामंत्री दीनदयाल राम , डोमन राम , बबलू राम , बबलू सिन्हा , सुभाष राम , गिरधारी राम , अर्जुन राम , ओमप्रकाश राम , कन्हैया कुमार , होरिल यादव , कपिल राम , कोलहु यादव तथा लालू यादव सहित बड़ी संख्या में लोगों का मुँह मिठाई खिला कर किया गया तथा उपस्थित सभी लोगों ने प्रवीण को बधाई और शुभकामनायें दी ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!