Breaking News

पीएम के जन्मदिन पर दीपक जलाकर किया गया दिर्घायु की कामना


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

मोदी जी के नेतृत्व में हिंदुस्तान बनेगा विश्वगुरु - बिकास 

  • नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मंदिर में 71 दीपक जलाकर नेताओं ने किया उनकी दीर्घायु की कामना 

विश्व के सबसे लोकप्रिय हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के 71 वीं जन्मदिवस के शुभ अवसर पर जमुई के सिरचंद नवादा स्थित काली मंदिर के प्रांगण में भाजपा के पूर्व जिला मंत्री श्रीमती सीमा सिंह ने दर्जनों महिलाओं के साथ 71 दीपक जलाकर एवं मंदिर में पूजा अर्चना कर पीएम मोदी की दीर्घायु होने का प्रार्थना किये । पूर्व जिला मंत्री सीमा सिंह ने बताई की 2014 के बाद देश की जनता का मान - सम्मान विश्व में गुणात्मक तरीके से इजाफा हुआ है , इसके अलावे आज देश रक्षा के क्षेत्र में विश्व महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है । पीएम मोदी जब से देश के प्रधान सेवक के रूप में सेवा करना प्रारम्भ किये तबसे पूरे विश्व मे भारत का सम्मान बढ़ा है ‌।

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिला पार्षद विकास प्रसाद सिंह ने मोदी जी के जन्म दिवस पर महिलाओं द्वारा मंदिर में 71 दीपक जलाकर उनके स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना कार्यक्रम में उपस्थित होकर बताया कि आज हम सब उस फकीर का जन्म जयंती मना रहे हैं जो लोकतंत्र में परिवारवाद , वंशवाद , भ्रष्टचार , आतंकवाद , उग्रवाद , नक्सलवाद , कट्टरवाद तथा भाई भतीजावाद से देश की जनता को छुटकारा दिलाने का कार्य किया । अब तक देश परिवावाद के जकड़न में कराह रहा था , जिसे उन्होंने 8 वर्षो से छुटकारा दिलाया । 

अंग्रेज के गुलामी से देश आजाद हुआ तो 55 से 60 वर्षों तक एक परिवार की मानसिकता में देश की जनता गुलाम रहा । और उसी का अनुकरण करते हुए सभी प्रदेशों में परिवारवाद पनप कर लहलहाने लगा , जिसपर भी विराम लग गया लिहाजा देश की जनता अब सजग हो गयी है। ऐसे प्रधान सेवक को जन्मदिन पर दीर्घायु की कामना करते है।

द्विप प्रज्वलित कार्यक्रम में इनके अलावे सविता देवी , कल्पना सिंह , किरण देवी , रीता देवी , अनामिका सिंह , शशिकला देवी , बंधना देवी , पुष्पा देवी तथा बबीता कुमारी सहित दर्जनों महिलाओं ने मोदीजी के जन्मोत्सव पर दीपक जलाकर दीर्घायु की कामना किये।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!