Breaking News

जमुई में 71 किलो का एक लड्डू बनाकर मनाया गया मोदीजी का सेवा और समर्पण जन्मोत्सव

  • 71 नारियल मंदिर के गर्व में तोड़कर मोदीजी के जमुईवासियो ने किया स्वस्थ और दीर्घायु की कामना !
  • भाजपा नेता विकास प्रसाद सिंह के अगुआई में कार्यकर्ताओं ने हज़ारों लोगों के बीच 71 किलो लड्डू बांटकर मोदीजी के दीर्घायु की किये कामना !
  • मोदीजी के जन्मदिवस को 22 दिवसीय सेवा और समर्पण कार्यक्रम के तहत विकास सिंह के नेतृत्व में अनूठा व ऐतिहासिक आयोजन किया गया !


जमुई जिला ब्यूरो बीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट

भाजपा पूरे देश मे प्रधानमंत्री व विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस को 22 दिवसीय सेवा और समर्पण कार्यक्रम के माध्यम से जनता के बीच 12 वर्ष मुख्यमंत्री एवं 8 वर्ष प्रधानमंत्री के रूप में जनता के लिए समर्पित होकर कार्य करने एवं राष्ट्र को विश्वगुरु बनाने के कार्य को जन-कण तक पहुचाने का किया जा रहा है ! इसी क्रम में आज जमुई के कचहरी चौक स्थित बजरंगबली मंदिर के प्रांगण में पूर्व जिला पार्षद, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व क्षेत्रीय प्रभारी विकास प्रसाद सिंह के अगुयाई में ऐतिहासिक व अनूठा 71 किलो का एक लड्डू बनाकर मोदी जी के कार्यो को उपस्थित लोगों के बीच बताते हुए लोगो को मिठाई खिलाये साथ ही मंदिर में 71 नारियल तोड़ कर महान व्यक्तित्व के पुरौधा नरेंद्र मोदीजी के स्वस्थ और दीर्घायु की कामना किये !

उपस्थित कार्यकर्ता व दर्शकों को संबोधित करते हुए श्री विकास ने कहा कि जिनके जन्मदिवस पर विगत 17 सितंबर से रोज कोई न कोई कार्यक्रम कर जनता के बीच पहुंच रहे है वो वाकई ऐसे शख्स है जिन्होंने देश के साथ साथ विश्व के राजनीतिक, सामाजिक सोच को बदलने में कामयाब हो चुके है! देश के अंदर आजादी से लेकर पांच से छह दशक तक सुनियोजित रणनीति के तहत देश को परिवारवाद के चंगुल में दबोच कर रखा था, देश की जनता मान चुकी थी कि परिवारवाद से देशवासियों को छुटकारा मिलना मुश्किल है, क्योकि देश से लेकर प्रदेश के शासन में परिवारवाद, पार्टी पूरी तरह से जकड़ कर रख लिया था ! जिसे मोदीजी ने आते ही देश की जनता का अपना विचार बदलने में कामयाब हुए है ! कुर्सी के लिए देश को नुकसान की परवाह किये बगैर कांग्रेस के साथ साथ क्षेत्रीय पार्टियां ने देश मे परिवारवाद, नक्सलवाद, आतंकवाद, तथाकथित सेकुलरवाद, वंशवाद, अलगाववाद को बढ़ावा देकर कुर्सी से चिपके रहने के अलावे कुछ भी नही किये ! लेकिन मोदी जी ने जब से देश के जनता की सेवा करने जिम्मेवारी संभाली तो राष्ट्र के लिए ऐसे स्थिति से किसी भी प्रकार से समझौता नही करने का प्रण कर विश्व के मानचित्र पर लाया ! 


देश की 135 करोड़ जनता के लिए मोदीजी ने सैंकड़ो जनहित योजनाओं को जमीन पर उतार कर ऐतिहासिक कार्य किये जिसके कारण देशवासी मोदीजी को अपने पलको पर बिठाए हुए है ! यही नही आज विश्व मे हिन्दुतान के सहमति के बगैर कोई भी नीति बनना आसान नही है ! और जब ऐसे विश्वनीति में भारत की सहभागिता होती है तो हिंदुस्तानियों का सीना 56 इंच का हो जाता है ! ऐसे कर्मयोगी प्रधानमंत्री जी के लंबी उम्र के लिए जमुईवासी 71 किलो का लड्डू बांटकर गौरवान्वित महसूस कर रहा है !

जन्मोत्सव कार्यक्रम में इनके अलावे किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य उदय नारायण सिंह, युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ठाकुर दुगडुग सिंह तोमर, पिछड़ा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय अग्रहरि, बालमुकुंद सिंह, पंचायतीराज प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नरेंद्र सिंह,पूर्व अध्यक्ष योगेंद्र पासवान, शैलेश सिंह, बिरेन्द्र शर्मा, धनंजय कुमार सिन्हा, क्रीड़ा मंच प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिवाकर चंद्रवंशी, मीडिया प्रभारी राजेश कुमार राम, अयोध्या राम चंद्रवंशी, , सुमित सिंह,ओमप्रकाश यादव, संजीत कुमार, राहुल सिंह, मनोज गुप्ता, अमर कुमार, सागर कुमार, पूर्व जिला पार्षद सुरेश राम, उपेंद्र मोदी, कथावाचक जगत मोहन पाण्डेय,आदर्श राठौर, आंनद राठौर, कुंदन यादव, मिठू सिंह, सहित सैंकड़ो विद्वान अधिवक्ता उपस्थित होकर प्रसाद ग्रहण कर मोदी जी के लिए दीर्घायु की कामना किये ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!