Breaking News

मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा


जमुई ब्यूरो डॉ कुंज बिहारी प्रसाद की रिपोर्ट

जमुई में बुधवार को एक मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ है। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अतिथि पैलेस होटल के समीप माँ अम्बे रिबोरिंग नामक इंजीनियरिंग वर्कशॉप में पिस्टल और देसी कट्टा तैयार किया जाता था।

 पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने पुलिस बल के साथ मिलकर छापेमारी की और सम्बंधित वर्कशॉप से अर्द्ध निर्मित पिस्टल समेत हथियार बनाने का सामान बरामद किया है। उन्होंने मौके पर इस कारोबार से जुड़े मुंगेर, कासिम बाजार निवासी बामु शर्मा तथा लखीसराय, खैरी निवासी राजेश मिस्त्री को दबोचे जाने की जानकारी देते हुए कहा कि आगे की कार्रवाई जारी है। जानकार बताते हैं कि शहर से सटे माँ अम्बे रिबोरिंग नामक इंजीनियरिंग वर्कशॉप में कई माह से मिनीगन फैक्ट्री चल रहा था।

 


गुप्त सूचना के आधार पर जिला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया और मौके पर दो सम्बंधित जनों को हिरासत में लेकर विधि सम्मत कार्रवाई कर रही है। छापेमारी के दरम्यान अर्द्ध निर्मित पिस्टल, ड्रिल मशीन, लेथ मशीन, पिस्टल का पार्ट्स आदि बरामद किए जाने की जानकारी मिली है।मिनी गन फैक्ट्री के खुलासा होने के बाद जमुई में चर्चाओं का बाजार गर्म है। जमुई निवासी कानूनप्रिय, कड़क और कर्मठ पुलिस अधीक्षक की तारीफ कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!