Breaking News

छेड़खानी का विरोध करने पर तेज धारदार हथियार से हमला कर माता-पिता को किया घायल

  • घायल का सदर अस्पताल में किया जा रहा इलाज, हालत गंभीर, पटना रेफर
  • पीड़ित द्वारा देर शाम तक नहीं दिया टाउन थाना को आवेदन


लखीसराय संवाददाता राजेश कुमार की रिपोर्ट

लखीसराय. टाउन थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर छह स्थित धर्मरायचक मुहल्ले में छेड़खानी का विरोध करने पर मुहल्ले के ही एक युवक ने लड़की के माता-पिता पर तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया, जिससे पिता गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक ने उपचार कर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार, धर्मरायचक मुहल्ले में मनोज मंडल के पुत्र 18 वर्षीय बुलबुल कुमार के द्वारा राधे श्याम मंडल की पुत्री के साथ छेड़खानी की गयी।

 लड़की जब छेड़खानी की जानकारी अपने परिजनों को दिया तब राधेश्याम मंडल एवं उनकी पत्नी रेखा देवी बुलबुल कुमार के घर पहुंच कर इसकी शिकायत की. शिकायत करने के दौरान बुलबुल कुमार ने राधेश्याम मंडल एवं उनकी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी. साथ ही घर से तेजधार हथियार लाकर उन पर वार कर दिया. जिससे दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद ग्रामीण व परिजनों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया. जहां उनका चिकित्सक के द्वारा इलाज करने के बाद रेफर कर दिया।

 घायल राधेश्याम मंडल ने बताया कि उसके पुत्री के साथ मंगलवार की शाम छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं बुधवार की सुबह जब इसकी शिकायत बुलबुल कुमार के घर करने पहुंचे तो उन पर उसके द्वारा हमला कर घायल कर दिया गया. टाउन थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी पीड़ित परिवार द्वारा थाना पर पहुंच कर दी. परिजनों को पहले इलाज कराने का सलाह दिया गया. पीड़ित परिवार के द्वारा आवेदन दिये जाने के बाद मामला दर्ज करते हुए दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!