Breaking News

अधिकारियों ने 97 लाइसेंसी धारकों के अग्नेयास्त्रों का किया भौतिक सत्यापन


रिपोर्ट राजू रंजन दुबे बिक्रमगंज रोहतास बिहार

बिक्रमगंज(रोहतास)। पंचायती चुनाव के मद्देनजर काराकाट थाना परिसर में दूसरे दिन अंचलाधिकारी अमरेश कुमार एवं प्रभारी थानाध्यक्ष परशुराम राय के नेतृत्व में 28 लाइसेंसी धारकों के अग्नेयास्त्रों का भौतिक सत्यापन किया गया । वहीं राजपुर थाना परिसर में सीओ राघवेंद्र दयाल एवं थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव के नेतृत्व में 32 लाइसेंसी आर्म्स का भौतिक सत्यापन किया गया ।

 वहीं नासरीगंज थाना परिसर में भी सीओ अमित कुमार एवं थानाध्यक्ष सुभाष कुमार के नेतृत्व में 24 आर्म्स का सत्यापन किया गया । साथ ही साथ सूर्यपुरा थाना परिसर में सीओ अनिल प्रसाद सिंह और थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में 13 लाइसेंसी धारकों के आर्म्स का भौतिक सत्यापन किया गया । इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूर्यपुरा अंचलाधिकारी अनिल प्रसाद सिंह ने कहा कि सूर्यपुरा अंचल में शांतिपूर्ण ढंग से पंचायती चुनाव के निष्पादन हेतु सभी अनुज्ञप्तिधारियों के लाइसेंसी आर्म्स का भौतिक सत्यापन कराना अनिवार्य है । 

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी अनुज्ञप्तिधारी अपने लाइसेंसी आर्म्स का भौतिक सत्यापन नही कराता है तो वैसे अनुज्ञप्तिधारियों पर कानूनी कार्रवाई करते हुए लाइसेंस रद्दीकरण हेतु वरीय अधिकारियों को प्रस्ताव भेज दिया जायेगा । मौके सभी अंचलों के अंचलाधिकारी , थानाध्यक्ष , सभी थानों के वरीय पुलिस अधिकारी सहित सभी अंचलों के अनुज्ञप्तिधारी लोग मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!