Breaking News

जनपद में बहुत तेज हो रहा दलालों का बोलबाला


उन्नाव से जिला ब्यूरो रिपोर्ट। 

जी हां आपको बतादें कि उन्नाव जनपद में दलालों का इतना बोलबाला है कि लोग बहुत परेशान हो रहे हैं! बतादें कि जनपद में भोले भाले लोगों को ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के नाम पर बहुत ज्यादा गुमराह करने का काम किया जा रहा है! 

यह पूरा मामला उन्नाव जनपद के विकास खंड मियागंज के ग्राम मवई भान का है जहाँ के रहने वाले सत्य प्रकाश पुत्र सतगुरु उम्र लगभग 30 वर्ष जो ड्राइविंग लाइसेंस, कालेजों के फार्म, आदि बहुत से काम करवाने के नाम पर लोगों से रुपये लेकर उन्हें सालों टरकाया करते हैं! और वो रुपये अपने किसी निजी काम में लगा कर उन सभी लोगों को बार बार बहलाने फुसलाने का काम करता हैं! 

जिससे तंग आकर एक ऐसे ही व्यक्ति का ड्राइविंग लाइसेंस, व कुछ नकद रुपये ले रखे है!और सालों हो गए हैं देने का नाम नहीं ले रहे है! अगर मांगने जाओ तो बहुत गर्मी से बात करता है जिसमें उसका एक ड्राइविंग लाइसेंस भी है जो लगभग डेढ़ साल हो गए है और अभी तक बनवाने का नाम नहीं ले रहा है!

और इतना ही नही उसका बोलबाला इतनी तेज हो गया है कि वह अब आधार कार्ड बनवाने के नाम पर भी ठगी करने लगा है जिसमे वह बैंक से सांठ गांठ करके लोगों से सरकारी फीस से छः से सात गुना अधिक पैसे लेकर के प्रशासन को नाको तरे चने चबवाने का काम कर रहा है। 

अब देखना ये है कि क्या शासन प्रशासन ऐसे दलालों पर कोई कार्यवाही करता है या फिर उसने भी अपने हाँथ खड़े कर लिए है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!