Breaking News

खेत गई नाबालिक दलित समाज की किशोरी के साथ गांव के ही दो युवकों ने दुष्कर्म को दिया अंजाम


उन्नाव से जिला ब्यूरो चीफ अवधेश कुमार की रिपोर्ट

उन्नाव जिले की कोतवाली बांगरमऊ एक हफ्ते में कई बड़ी घटनाएं क्षेत्र में नहीं रुक रही है चोरी रेप अपहरण जैसी घटनाएं पुलिस जुटी लीपापोती में जहां उत्तर प्रदेश की सरकार का नारा है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन उन्नाव जिले की बांगरमऊ कोतवाली में आए दिन महिलाओं से लेकर नाबालिग लड़कियों के साथ रेप जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहे । सत्ता के नशे में चूर दो युवकों ने दलित नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी से किया दुष्कर्म

बांगरमऊ उन्नाव सितम्बर: खेत गई एक दलित किशोरी के साथ गांव के दो युवकों द्वारा मारपीट के बाद दुष्कर्म किया गया पीड़ित पिता ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई किए जाने की मांग की है ।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव कलवारी निवासी एक पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री गांव के निकट खेतों पर कांस काटने गई हुई थी तभी वहां पहुंचे गांव के ही 2 युवकों द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी गई। जिसका विरोध करने पर दोनों लोगो ने लात घुसा से पिटाई की तथा बाद में बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित ने घटना को अपने पुत्र व साले की आंखों देखी बताते हुए दोनों युवकों को नामजद करते हुए पुलिस से कार्रवाई किए जाने की मांग की है पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!