Breaking News

बांगरमऊ भाजपा विधायक श्रीकांत कटिहार अपनी लोकप्रियता के चलते डेढ़ साल बेमिसाल


उन्नाव जिला ब्यूरो संवाददाता अवधेश कुमार की रिपोर्ट

भाजपा विधायकों ने कहा, विकास के नजरिये से बेमिसाल रहे भाजपा सरकार के साढ़े चार साल ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार ने साढ़े चार साल पूरे कर लिए हैं। चुनाव नजदीक है इसलिए भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को गिनाना शुरू कर दिया है।

बांगरमऊ लोकप्रिय भाजपा विधायक श्रीकांत कटिहार वहां जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को गिनाना शुरू कर दिया है। सभी का एक स्वर से कहना है कि विकास के नजरिये से प्रदेश के साढ़े चार साल बेमिसाल रहे। पूरे प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ। प्रदेश की जनता योगी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से संतुष्ट हैं। उन्नाव जिले के बांगरमऊ के विधायक ने अपने-अपने क्षेत्र में साढ़े चार साल के दौरान हुए विकास कार्यों को गिनाया।

अपनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्रीकांत कटिहार ने प्रदेश सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि योगी सरकार द्वारा चलाई जा रहीं जनकल्याणकारी योजनाओं से समाज का अंतिम पंक्ति भी विकास के पायदान पर खड़ा है। कोविड काल से लेकर बाढ़ आपदा काल में विधानसभा क्षेत्र में शासन से भरपूर सहायता दिलाने का कार्य हुआ। विधानसभा क्षेत्र में लगभग करोड़ो की लागत से बनाई गई सड़कों गौशाला व अन्य जनता की समस्याओं आपूर्ति सुचारु रूप से संचालित करने के लिए ह गांव में 132 केबी का विद्युत पावर स्टेशन व शिक्षा के क्षेत्र में गांव में राजकीय इंटर कालेज, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, राजकीय महाविद्यालय के साथ ग्रामीण युवाओं के लिए ग्रामीण स्टेडियम की स्थापना कराई गई।

वहीं भाजपा विधायक श्रीकांत कटियार ने बताया है कि हम अपनी जनता के लिए अपने कार्यालय पर 12 घंटे बैठे रहते हैं और अक्सर जनता की आए हुए समस्याओं का निस्तारण तत्काल अपने कार्यालय से ही करा देते हैं तभी आज जनता हमारी लोकप्रियता के गुणगान गा रही है और होने वाले 2022 चुनाव में जनता दोबारा हमें भारी बहुमत से अपना विधायक देखेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!