Breaking News

उन्नाव यातायात पुलिस का चल रहा है लगातार अतिक्रमण बिना मास्क सीट बेल्ट वालों के खिलाफ का डंडा


उन्नाव से जिला ब्यूरो चीफ अवधेश कुमार की रिपोर्ट

सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण कर कब्जा करने वालों के खिलाफ उन्नाव यातायात प्रभारी अरविंद पांडे ने अपने हमराही राजेश सिंह के साथ चला रखा है लगातार अभियान

उन्नाव: सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण कर कब्जा करने वालों के खिलाफ यातायात पुलिस ने अभियान चला रखा है। जाम से निजात दिलाने के लिए कोतवाली पुलिस के साथ यातायात पुलिस ने नगर व बाहरी क्षेत्र में अतिक्रमण पर जमकर डंडा चलाया। सड़क की दोनों पटरियों पर मौजूद ठेले व दुकानदार द्वारा फैलाए गए सामानों को पुलिस ने हटवा दिए। इसी बीच एक ठेले वाले से पुलिस की कई बार नोंकझोंक भी हो गई। उसके बाद पुलिस ठेला व कुछ दुकानदारों का सामान जब्त करके ले आई।

शहर की सभी प्रमुख सड़कें अतिक्रमण के चलते संकरी हो गई हैं। पटरियों पर दुकानदारों का पूरी तरह से कब्जा है। कहीं पटरियों पर अस्थायी दुकानें लगाई जा रही हैं तो कहीं पर दुकानदार अपना सामान फैलाए हुए हैं। ऐसे में सड़कों का दायरा सिमटने से आए दिन जाम लगता है, जिससे राहगीरों तथा बाजार में आए लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है। राहगीरों की परेशानियों व बार बार आती शिकायतों के चलते यातायात प्रभारी निरीक्षक अरविंद पांडे के साथ हमराही राजेश सिंह के साथ नगर के बीड़ बाढ़ वाले रोड पुलिया पर पहुंचे और वहां से नगर के स्टेशन रोड तक एक-एक दुकानदार से अतिक्रमण हटवाया।

 अतिक्रमण हटावाने के दौरान पुलिया पर ठेले वाले ने हंगामा कर दिया। पुलिस वालों की हंगामा कर रहे ठेले वाले से नोंकझोंक हो गई। ठेले वाले द्वारा हंगामा करते देखकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। काफी समझाने के बाद भी ठेले वाला नही माना तो पुलिस वालों ने छोटा हाथी बुलाकर उसका ठेला जब्त कर लिया। उसके बाद पुलिस ने स्टेशन रोड तक पटरियों पर लगे अतिक्रमण वाले बोर्ड, तख्ते आदि को जब्त किया। यातायात प्रभारी ने दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी कि पटरियों पर दोबारा अतिक्रमण न करें। यातायात सुचारु रहे, इसके लिए सभी पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!