Breaking News

उत्तराखंड: ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान तो सड़क पर लेट गया ड्राइवर, किया खूब हंगामा


उत्तराखंड से संवाददाता अवधेश कुमार की रिपोर्ट

विक्रम चालक का काम ना चलने पर मालिक मकान ने मांगा किराया तो बीवी के गहने बेचकर आफताब ने दिया किराया वही दिलाराम चौक पर अपने टैंपू को साइड में खड़ा कर कर 2 दिन से लगातार भुगता चालान फिर तीसरे दिन हुआ चालान तो अपने दुख को लेकर लेट गया रोड पर । राजपुर रोड पर दिलाराम चौक में सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करने के चलते ड्राइवर आफताब का चालान काट दिया गया। जिसके विरोध में ड्राइवर चलते ट्रैफिक के आगे लेट गया और खूब हंगामा किया। देहरादून में ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी का चालान काटा तो ड्राइव सड़क पर लेट गया। इस दौरान उसने खूब हंगामा किया। वहीं एसपी ट्रैफिक एसके सिंह का कहना है कि ये मामला फिलहाल उनके संज्ञान में नहीं है। मामले को दिखवाया जा रहा है।

चलते ट्रैफिक के बीच लेट गया ड्राइवर 

जानकारी के मुताबिक सोमवार को शहर की राजपुर रोड पर दिलाराम चौक में सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करने के चलते ड्राइवर आफताब का चालान काट दिया गया। जिसके विरोध में ड्राइवर चलते ट्रैफिक के बीच में लेट गया और खूब हंगामा किया।

उसका कहना था कि मकान मालिक ने उसे और उसके परिवार को घर से बाहर निकाल दिया है। इसलिए उसने अपनी बीवी के गहने बेच कर मकान का किराया दिया। उसने कहा कि कल भी मेरा चालान कटा और आज भी कटा, मैं कब तक चालान भरुंगा। और इतना कहकर वह ट्रैफिक के बीच में लेट गया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!