Breaking News

14 वर्षीय नाबालिग छात्रा की हत्या को लेकर मृतक के परिजनों से मिले भूमिहार ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधि मंडल


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार - भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को महनार थाना क्षेत्र के करनौती गांव पहुंच 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा की हत्या को लेकर मृतक छात्रा के परिजनों से मिला।

परिजनों से मिलकर उन्हे ढांढस बंधाते हुय हर सम्भव मदद का भरोसा दिया।इस मौके पर फ्रंट के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने कहा कि घटना काफी गंभीर है। इसे लेकर समाज एकजुट है और अगर पीड़ित परिवार को त्वरित न्याय नहीं मिला, तो इसे जन आंदोलन का रूप दिया जाएगा। समाज की सभी बेटियां बराबर हैं, उनकी सुरक्षा पुलिस प्रशासन और सरकार की जिम्मेदारी है।कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि इस घटना ने पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था की साख पर बट्टा लगाया है।कानून का राज में बेटियों के साथ इस तरह की घटना कदापि बर्दाश्त नहीं की जाएगी।कहा कि हम लोगों ने एसपी और आईजी से फोन पर वार्ता की है और दोषी पदाधिकारियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई करने की मांग भी की।

 उन्होंने वरीय पुलिस पदाधिकारियों से कहा कि अगर दो दिनों के अंदर स्थानीय पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है, तो हम इस सामुहिक दुष्कर्म और हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे।उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री, राज्यपाल और डीजीपी से फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा।जब तक हमारी बेटी को न्याय नहीं मिलता है, तब तक हम चैन की सांस नहीं लेंगे।प्रतिनिधिमंडल ने मांग किया कि पुलिस आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार करें और फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाई जाए।

प्रतिनिधिमंडल में कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा,पूर्व मंत्री अजित कुमार,धर्मवीर शुक्ला,डॉ अरुण कुमार सिंह,अरुण कुमार,सुरेश प्रसाद सिंह, वीरेंद्र सिंह, मनीष बसंत शाही, रणधीर कुमार सिंह, संजय ठाकुर फौजी आदि सहित अन्य लोग शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!