Breaking News

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा का हुआ भव्य स्वागत


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग-जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा को महनार जाने के दौरान राजापाकर विधान सभा क्षेत्र के चांदपुरा, कुड़वा, आजमपुर, भिखनपुरा, और मुरौवतपुर जागेश्वरी पेट्रोलियम पर जदयू के जिला मुख्य प्रवक्ता महेंद्र राम की अगुवाई में भव्य स्वागत किया गया। सभी जगहों पर सैकड़ों नेता और कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका गर्मजोशी से स्वागत कियाइस दौरान कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

इस दौरान जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में एनडीए अटूट है और पूरी मजबूती के साथ इकट्ठा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य के सभी क्षेत्रों में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा कि राज्य और समाज के सभी तबकों को साथ लेकर चलने का उनके सर्वांगीण विकास व न्याय के साथ विकास पथ पर बढ़ने का जो मूल मंत्र उनके नेता नीतीश कुमार का है वह उस लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ेंगे।कहा कि वह जदयू के संगठन को बूथ से लेकर गांव-गांव तक मजबूत बनाने को लेकर पूरी ताकत से काम किया जा रहा है। 

 इस दौरान जिला मुख्य प्रवक्ता महेंद्र राम, श्याम राय, युवा के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह, प्रखंड अध्यक्ष जागेश्वर प्रसाद मेहता, युवा के दीपक कुमार गुप्ता, परमतोष कुमार, जिला सचिव राजकिशोर सिंह, रौशन कुमार, अमीत कुमार,जितेंद्र कुमार कुशवाहा, लगनदेव राय, कुशेश्वर राय, पंकज पटेल,प्रकाश कुमार, फिरोज आलम, चन्दन महतो के अलावा अन्य मौजूद रहे और स्वागत किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!