Breaking News

बाढ़ पीड़ितों के बीच समाज सेवियों द्वारा राहत सामग्री का वितरण जारी


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

इस समय चारों और लोग बारिश और बाढ की पानी से तबाही में गुजर रहे हैं। घर में राशन रहते हुए भी भूखे पेट सो रहे हैं। खाना बनाने की साधन नहीं। जिससे वे लोग घर में राशन रहते भी खाना नहीं बना रहे हैं।।

इस बीच विभिन्न जगह पर समाजसेवियों द्वारा बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया। उनके द्वारा बाढ पीड़ितों को पैकेट बंद चुरा, गुड, मोमबत्ती, दीया सलाई, बिस्कुट, मिक्चर आदि दिए गए। तिसीऔता पंचायत के धर्मपुर नोनिया बस्ती में 400 परिवारों को समाजसेवी राजेश नंदन उर्फ नन्हे बाबू के द्वारा राहत सामग्री का वितरण किया गया। उन्होंने पीड़ितों के बीच पहुंचकर राहत सामग्री मुहैया कराई। इस बीच उनके साथ कई लोग मौजूद रहे। नन्हे बाबू ने बताया कि वह इस समय बाढ़ पीड़ितों की दशा को देखकर द्रवित हैं और उन्हें राहत सामग्री का मुहैया अन्य जगहों पर भी कराएंगे।

 दूसरी ओर यहां दोहजी गांव में भी 400 पीड़ितों के बीच पैकेट बंद सामग्री उपलब्ध कराई गई। यहां हेल्प फ़ाउंडेशन ने बाँटी बाढ राहत सामग्री बाटी। फ़ाउंडेशन के संस्थापक एवं पेशे से कम्प्यूटर इंजीनियर सुमित सौरभ ने कहा है की समाज की भलाई एवं उत्थान के लिए वो हर संभव मदद करेंगे। वितरण समारोह में संस्थान के अन्य संस्थापक यशवंत शर्मा व मनीष सिंह भी मौजूद थे। इनके अलावा प्रतीक राज, राहुल सिंह, विराट शर्मा ने सामग्री वितरण में अपना हाथ बंटाया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!