Breaking News

इनरव्हील क्लब से जुड़े महिलाओं की समीक्षात्मक बैठक, ली कई निर्णय


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

हाजीपुर के दिग्धी महुआ मोड़ स्थित लक्ष्मी विलास पैलेस में इनरव्हील क्लब से जुड़े महिलाओं की समीक्षात्मक बैठक हुई। इस बैठक में क्लब के सदस्यों ने कई निर्णय भी लिए।

     यहां बैठक में पदस्थापना समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बेबी कुमारी को नई अध्यक्ष का प्रभार दिया गया। इस मौके पर संगीता कुमारी सचिव तथा प्रियंका कुमारी को कोषाध्यक्ष का प्रभार दिया गया।आईएससो मधुमिता कुमारी और बबली सिंह को एडिटर का पदभार संभालने की जिम्मेवारी दी गई।

यहां पदस्थापना समारोह के मौके पर बिहार और झारखंड के 325 जिले की मंडल अध्यक्ष और इनरव्हील कि चेयरमैन पूनम ठाकुर मुख्य अतिथि के रूप में मैं पहुंची और उन्होंने वैशाली जिला में क्लब द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की। यहां क्लब द्वारा किए गए कार्यों की उन्होंने सराहना ही नहीं की बल्कि यह भी कहा कि टीम के सदस्यों ने अपनी जिम्मेवारी की बखूबी निर्वाह की है और कर रही है।

 क्लब की तरफ से कई प्रोजेक्ट भी यहां दिखाए गए। यहां एक वाटर कूलर और सीलिंग फैन पूनम ठाकुर के द्वारा इनरव्हील क्लब के माध्यम से एक अस्पताल में को भेंट किया गया। यहा पाटलिपुत्रा के पूर्व मंडल अध्यक्ष श्वेता सिन्ह, पूर्व अध्यक्ष पुष्पा सिंह, पूनम सिन्हा, कंचन राय, नीलू अरोड़ा मौके पर पहुंची। डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन पूनम ठाकुर ने इनरव्हील क्लब के बारे में पूरी जानकारी दी और उन्होंने कहा कि यह 104 देशों में फैला है और महिलाओं को पूरी स्वतंत्रता के साथ काम करने का मौका देता है। 

यहां 14 नए सदस्यों ने इनरव्हील क्लब के सदस्य बनी। जिन्हें शपथ दिलाई गई। इस मौके पर डॉ विनीता सिंह, मीणा पाल, रितिका सिंह, सुनीता कुमारी, सीमा सिंह, नीलम कुमारी, सुनीता आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन क्लब की सीमा सिंह ने बहुत ही अच्छे ढंग से की। कार्यक्रम में बताया गया कि यह क्लब गरीब गुरुबो और बच्चों को सहायता करती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!