Breaking News

एक बार टाइगर स्पोर्ट्स मीट 2022 का होगा आयोजन


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

हाजीपुर(वैशाली)वैशाली जिले हजरत जन्दाहा प्रखंड के लोमा गांव निवासी मोहम्मद परवेज आलम उर्फ टाइगर जो दौड़ने की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुका है एक बार फिर से टाइगर स्पोर्ट्स मीट का आयोजन करने का फैसला लिया है।आपको बता दें कि टाइगर गत वर्ष 2019 में जन्दाहा से दिल्ली दौड़कर एक नया कीर्तिमान रिकॉर्ड बनाया था।

 स्पोर्ट मीट आयोजन करने के संबंध में टाइगर ने बताया कि टाइगर स्पोर्ट मीट के संबंध में उन्होंने एक बड़ा मीटिंग का आयोजन जंदाहा में किया।जिसमें सर्वसम्मति से फैसला लिया गया है कि बीते साल 2019 की तरह इस बार भी टाइगर स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया जाएगा।इसके लिए अभी से ही तैयारी की जा रही है।स्पोर्ट मीट में इस बार कुछ नए खेल को भी जोड़ा गया है जैसे वेट लिफ्टिंग, मैराथन, बैडमिंटन आदि।

वहीं इस बार नया नारा भी दिया गया है बिहार भी खेलेगा,बिहार भी बदलेगा।टाइगर ने बताया कि इस बार इसमें प्रवेश निःशुल्क होगा।इस बार बालक बालिका अंडर 12 एवं अंडर 16 के खिलाड़ी अपना प्रदर्शन दिखाएंगे। टाइगर ने सभी खिलाड़ियों से अनुरोध किया है कि इसमें भाग ले एवं नए भारत का निर्माण करें।इस मौके पर बबलू रजक, विजय कुमार,अनमोल यादव,रंजीत राम,उपेंद्र पहलवान, विजय कुमार साहनी,मुकेश यदुवंशी समेत अन्य गणमान्य मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!